Move to Jagran APP

जियो और एयरटेल के टक्कर में वोडाफोन फ्री में देगा लाइव टीवी सब्सक्रिप्शन

वोडाफोन अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन प्ले एप के जरिए फ्री टीवी सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 06:06 PM (IST)
जियो और एयरटेल के टक्कर में वोडाफोन फ्री में देगा लाइव टीवी सब्सक्रिप्शन
जियो और एयरटेल के टक्कर में वोडाफोन फ्री में देगा लाइव टीवी सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। वोडाफोन ने अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान में बदलाव करते हुए यूजर्स को फ्री में लाइव टीवी सब्स्क्रिप्शन ऑफर्स कर रही है। 179 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के वोडाफोन सुपर प्लान्स में अब ग्राहकों को फ्री टीवी सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है। वोडाफोन का टीवी एप वोडाफोन प्ले के नाम से उपलब्ध है।

loksabha election banner

कंपनी ने अपने यूजर्स को 30 जून 2018 तक सभी यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्स्क्रिप्शन फ्री में ऑफर कर रही है। उसके बाद वोडाफोन प्ले का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अलग से चार्ज देना होगा। कंपनी ने इसलिए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए बंडल्ड पैक लेकर आई है। वोडाफोन के रेड पोस्टपेड यूजर्स को मंथली बेसिस पर वोडाफोन प्ले का फ्री सब्स्क्रिप्शन पहले से ही मिल रहा है।

वोडाफोन के 179 रुपये, 199 रुपये, 255 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये, 458 रुपये, 508 रुपये, 569 रुपये और 799 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्स्क्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा। मार्च में वोडाफोन ने घोषणा की थी कि वोडाफोन प्ले का सब्स्क्रिप्शन 30 जून 2018 तक हर यूजर्स को फ्री में उपलब्ध होगा। वोडाफोन की मुख्य प्रतिद्वंदी कंपनी भारती एयरटेल ने भी अपने एयरटेल टीवी के फ्री सब्स्क्रिप्शन को 30 जून से बढ़ाकर 31 दिसंबर 2018 तक कर दिया है।

एयरटेल और वोडाफोन के अलावा रिलायंस जियो भी अपने सभी यूजर्स को फ्री में जियो टीवी का सब्स्क्रिप्शन उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा आइडिया भी माई आइडिया एप के जरिए अपने यूजर्स को फ्री में डिजिटल कन्टेंट उपलब्ध करा रहा है। रिलांयस जियो के टेलीकॉम मार्केट में कदम रखते ही अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी ग्राहकों के लिए नये ऑफर्स बाजार में उतार रही हैं, ताकि उनका यूजर बेस बना रहे।

यह भी पढ़ें

Big TV फ्री में दिखाएगी 500 चैनल्स, Dish TV को मिलेगी कड़ी चुनौती

Canon के टक्कर में HP ने लॉन्च किए चार प्रिंटर, एक बार में प्रिंट करेगा 15 हजार पेज

WhatsApp पर मैसेज फार्वड करने पर पकड़े जाएंगे आप, रोल आउट हुआ नया फीचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.