Move to Jagran APP

लुक और फीचर्स का कॉम्बिनेशन हैं ये स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

शानदार लुक्स वाले इन स्मार्टफोन्स में कई और शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

By Shubham ShankdharEdited By: Published: Sat, 27 Jan 2018 01:34 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 01:07 PM (IST)
लुक और फीचर्स का कॉम्बिनेशन हैं ये स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट
लुक और फीचर्स का कॉम्बिनेशन हैं ये स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

नई दिल्ली(डेक टेस्क)। अगर आप अपना स्मार्टफोन लुक के आधार पर चुनते हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ लुक में बल्कि फीचर्स में भी आपको पसंद आ सकते हैं। तो डालते हैं उन स्मार्टफोन्स पर एक नजर जिनके लुक्स बना देंगे आपको दिवाना।

loksabha election banner

Samsung Galaxy S8: सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के फ्रंट और बैक में ग्लास फिनिशिंग दी गई है। इसका कर्व डिजाइन इसे लुक के मायने में शानदार बनाता है। फोन में 4जीबी की रैम और 64जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

Samsung Galaxy S8+: सैमसंग गैलेक्सी एस 8 प्लस का डिस्प्ले 6.2 इंच है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरियंट में उपलब्ध है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

Samsung Galaxy S7 Edge: सैमसंग गैलेक्सी एस 7 एज का डिस्प्ले 5.5 इंच का है। फोन का लुक शानदार है। फोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज है। इसके साथ इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Samsung Galaxy A7 (2018): फोन का ग्लास डिजाइन इसका आकर्षण केंद्र है। फोन के दोनों तरफ ग्लास फिनिशिंग की गई है और पीछे से इसका कर्व्ड लुक फोन को देखने में लाजवाब बनाता है। फोन का डिस्प्ले 5.7 इंच का है। फोम में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है. इस फोन का रियर और फ्रंट दोनों कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

Sony Xperia XA: सोनी एक्सपीरिया एक्स ए का डिस्प्ले 5 इंच का है। फोन का प्रोसेसर क्लाकॉम स्नैपड्रैगन 650 पर रन करता है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन 32 जीबी और 64 जीबी वैरियंट में मौजूद है। फोन का रियर कैमरा 23 मेगापिक्सल का है और इसका फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Nubia Z11: फोन का मैटेलिक लुक इसके खूबसूरत बनाता है। इसका डिवाइस 5.5 इंच का है। फोम में 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन का रियर 16 मेगापिक्सल और फ्रंट 8 मेगापिक्सल का है।

Huawei P9: हुवावे पी 9 में मैटेलिक बॉडी दी गई है। डिवाइस की स्क्रीन 5.2 इंच की है। फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। फोन में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

OnePlus 3: वन प्लस 3 की स्क्रीन 5.5 इंच की है। फोन में 6 जीबी की रैम और 6 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

यह भी पढ़ें:

जल्द आ रहा है व्हाट्सएप का पेमेंट फीचर, जानिए क्या होगा खास

मोबाइल जगत में इन फोन्स ने रच दिया इतिहास, यूजर्स आज भी देते हैं मिसाल

व्हाट्सएप ने जारी किया बिजनेस एप, जानें क्या है खास 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.