Move to Jagran APP

Reliance Jio, Airtel, BSNL, Vodafone, Idea के ये 100 रुपये से कम वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

इन प्लान्स में आपको ज्यादा डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको फ्री एसएमएस करने को भी मिलते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 06:12 PM (IST)
Reliance Jio, Airtel, BSNL, Vodafone, Idea के ये 100 रुपये से कम वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स
Reliance Jio, Airtel, BSNL, Vodafone, Idea के ये 100 रुपये से कम वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपको Reliance Jio, Airtel, BSNL, Vodafone और Idea के 100 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स में आपको ज्यादा डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको फ्री एसएमएस करने को भी मिलते हैं। तो जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

loksabha election banner

Reliance Jio

98 रुपये प्लान: इस प्लान में आपको 2GB 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग करने को मिलती है। इसके साथ आपको फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको 300 फ्री SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में आपको Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel

99 रुपये प्लान: एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2GB 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

97 रुपये प्लान: एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1.5GB 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में 350 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा 200 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

BSNL

98 रुपये प्लान: बीएसएनएल के 98 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 1.5GB 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। हालांकि इस प्लान में कोई भी कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। साथ आपको कोई SMS करने को नहीं मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 26 दिनों की है।

Vodafone

99 रुपये प्लान: वोडाफोन के इस प्लान में पर यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग करने को मिलती है। हालांकि इसमें कोई भी डाटा या SMS प्लान नहीं मिलता है। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

Idea

75 रुपये प्लान: आइडिया के इस प्लान में 1GB 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा 300 मिनट की फ्री कॉलिंग करने को मिलते हैं। इसके साथ आपको रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

इन 4 तरीकों से अपने स्लो लैपटॉप की स्पीड कर सकते हैं तेज

Whatsapp पर इस ट्रिक से बिना नंबर Save किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज

इन 5 तरीकों की मदद से गीले स्मार्टफोन को खराब होने से बचा सकते हैं आप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.