नई दिल्ली, Konark Tyagi. मौसम कोई सा भी हो पहाड़ों की वादियां सैलानियों को हमेशा आकर्षित करती हैं। भीड़-भाड़ और शोर-शराबे को कहीं पीछे छोड़, ऊचें-ऊचें पहाड़ों के बीच खुद को पाकर मन को शांति और सुकून मिलता है। साफ और खुले आसमान को देखकर, उन्हें गले लगाने का मन करता है। उधर पेड़-पौधे और झील की खूबसूरती ठंडक एहसास देती है। साथ ही, पहाड़ों के घुमावदार सड़क हमे रोमांच से भर देते हैं। बीते दिनों Konark Tyagi (Consulting Editor for Technology at Jagran New Media) को पहाड़ों से रूबरू होने का शानदार मौका मिला, जहां उन्होंने हिल स्टेशन नैनीताल की खूबसूरत वादियों का नजदीक से अनुभव किया।

हालांकि, कोनार्क पहाड़ों की यात्रा करते रहते हैं, लेकिन इस बार की उनकी यह यात्रा बहुत ही खास थी, क्योंकि उनके साथ OPPO Reno6 Pro 5G था। 'Reno Glow Body Design' के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन ने उनके इस सफर को यादगार बना दिया। इस नए स्मार्टफोन से उन्होंने न केवल पहाड़ों की सुंदर और मनोरम जगहों की तस्वीरें ली, बल्कि उससे बेहतरीन वीडियो भी बनाए।

वीडियो में देखें कोनार्क त्यागी का नैनीताल का सफर - 

Konark Tyagi ने नैनीताल के लिए अपनी यात्रा की शुरुआत दिल्ली से शुरू की। 5 से 6 घंटे का उनका सफर कैसे बीत गया, उन्हें पता ही नहीं चला। वह अपने सफर के दौरान कई जगहों पर रुके भी और लजीज व्यंजनों का आनंद भी लिया। हालांकि, इस दौरान वह OPPO Reno6 Pro 5G के जरिए अपने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौक को भी एक्सप्लोर करते रहे। रास्ते में अपनी गाड़ी को रोकर वह पहाड़ों के प्राकृतिक और दिलकश नजारों की फोटो लेते हुए दिखे, साथ में उन्होंने AI हाइलाइट मोड और बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट के साथ वीडियो भी बनाया।

पहाड़ों की हसीन वादियों में फोटोग्राफी करने का मन हर किसी को करता है, खासकर तब जब नैनीताल जैसी खूबसूरत जगह हो। पहाड़ों से घिरी नैनी झील को देखकर आप ना चाहते हुए भी अपने जेब से फोन निकालकर फोटो लेना चाहेंगे। Konark Tyagi के पास तो OPPO Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन था, जो अपने बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के जाना जाता है। इस फोन की मदद से उन्होंने नैनीताल में दिन और रात की कई खूबसूरत पिक्चर्स कैप्चर किए। साथ ही, अलग-अलग मोड के साथ अच्छे वीडियो भी बनाए।

कुल मिलाकर कहे तो जब हम किसी सुहाने सफर पर निकलते हैं, खासकर पहाड़ों के सफर पर तो कुछ समय के लिए हम खुद को भूल जाते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि पहाड़ों की असीम सुंदरता हमारे दिलोदिमाग को सुकून देती हैं। यह एक ऐसा सुखद एहसास होता है, जिसे हर सैलानी बार-बार अनुभव करना चाहता है।

Edited By: Saurabh Verma