नई दिल्ली(टेक डेस्क)। अगर आपको भी म्यूजिक कम्पोज करने का मन करता है, तो हम आपके लिए तीन बेहतीन एप्स लेकर आए हैं। इन एप्स की मदद से आप कई म्यूजिक इंस्ट्रुमेंट्स के जरिए खुद की धुन तैयार कर सकते हैं। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

Walk Band: एप को 50 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप को 5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 24 एमबी है।

फीचर्स: एप में आप गिटार, ड्रम, प्यानो जैसे म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स के जरिए कई धुन तैयार कर सकते हैं। अपने अपनी बनाई हुई धुन को सेव भी कर सकते हैं।

Music Maker Jam: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है। एप को 4 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 82 एमबी है।

फीचर्स: एप में आप गिटार, ड्रम, प्यानो जैसे म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स के जरिए कई धुन तैयार कर सकते हैं। एप में आपको कई तहर के बीट्स और सेक्शन मिलते हैं जिनके जरिए आप अपनी धुन तैयार कर सकते हैं। आप अपनी रिकॉर्डिंग को सेव करने से लेकर उसे क्लाउड सर्वर पर अपलोड भी कर सकते हैं। इसके साथ आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं।

Drum Pads 24: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 8 एमबी है।

फीचर्स: अगर आपको ड्रम पसंद हैं तो यह एक बेहतर एप साबित हो सकता है। एप में आप कई तरह के ड्रम्स की धुन तैयार कर सकते है। आप अपनी कम्पोज की गई म्यूजिक को सेव भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

15000 रुपये से कम कीमत में ये 5 स्मार्टफोन आएंगे आपको पसंद, जानें फीचर्स

इन 7 पोस्टपेड प्लान्स को भारतीय यूजर्स कर रहे हैं पसंद, जानें क्या है खास

फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए अमेजन ने शुरू की Prime Now सर्विस, 2 घंटे में मिलेगी डिलीवरी

Xiaomi ने लॉन्च किया 10 घंटे तक चलने वाला ब्लूटूथ हेडसेट, इन कंपनियों से होगा मुकाबला 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप