नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपको उन 5 स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बारिश में घंटों इस्तेमाल कर सकते हैं। जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में

iPhone 7 Plus

आईफोन 7 Plus को IP68 रेटिंग मिली है। कंपनी के मुताबिक फोन 1 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक काम कर सकता है। फोन को आप बारिश से लेकर स्विमिंग पूल तक में इस्तेमाल कर सकते हैं

सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 Plus

दोनो ही स्मार्टफोन्स को IP68 रेटिंग मिली है। फोन पर धूल और पानी का असर नहीं होता है। इन स्मार्टफोन्स को लेकर आप बारिश में भी बात कर सकते हैं।

Sony Xperia XZ Premium

सोनी एक्सपीरिया XZ Premium स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग मिली है। यानी की इस स्मार्टफोन पर पानी और धूल का असर नहीं पड़ता है। फोन को आप 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में रख सकते हैं। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है।

Moto X4

मोटो X4 एक बेहतरीन वॉटरप्रुफ स्मार्टफोन है। फोन को IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन पर पानी, धूल और स्कैच का असर नहीं होता है। फोन को 30 मिनट तक 6 फीट गहरे पानी में रखा जा सकता है। यह एक बजट स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy A6

सैमसंग गैलेक्सी A6 को IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन पर पानी, धूल और स्कैच का असर नहीं होता है। आप फोन का इस्तेमाल शावर से लेकर स्विमिंग पुल तक में कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

इन 7 स्मार्टफोन्स में सबसे पहले आए दुनिया के ये 7 नए फीचर्स

स्टूडेंट्स के लिए बनाए गए 5 इन लैपटॉप्स पर मिल रहा है 12,773 रुपये तक का डिस्काउंट

फिल्मों जैसी सीन को अब इन ड्रोन्स से करें रिकॉर्ड, 50 मीटर तक की ऊचांई से करें शूट 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप