मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। अगर आप फिल्मों या यूट्यूब वीडियो में ऊंचाई से शूट किए गए वीडियो को देख कर कुछ वैसा ही करने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए 3 ऐसे ड्रोन्स लेकर आए है जो आपको पसंद आ सकते हैं। इन ड्रोन्स की मदद से आप 50 मीटर तक की ऊंचाई से किसी भी सीन को शूट कर सकते हैं। इन ड्रोन्स के जरिए आपको बिल्कुल वैसी ही वीडियो क्वालिटी मिलेगी जैसा कि आप फिल्मों या यूट्यूब पर देखते आए हैं। इसके अलावा इन ड्रोन्स के आसान फीचर्स को इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी और पर निर्भर नहीं होना पड़ेगा। तो जानते हैं इन ड्रोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

Petrel U42W FPV Quadcopter

डिवाइस वाई-फाई इनेबल्ड एचडी कैमरा के साथ आता है। ड्रोन से शूट करते समय आप फोटो या वीडियोज को अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन पर देख सकते हैं। डिवाइस में दिए Gravity Induction मोड के जरिए आप ड्रोन को उस दिशा में उड़ा सकते हैं जिस दिशा में आपका स्मार्टफोन हो। डिवाइस के रूट्स को आप कस्टमाइज कर सकते हैं। ड्रोन काफी स्मूथ काम करता है, जिससे आपको शानदार शॉट्स मिलते हैं।

UDI Peregrine U28W WiFi FPV quadcopter

अगर आप मोबाइल फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो आपको यह डिवाइस काफी पसंद आ सकता है। डिवाइस में आपको रियर टाइम वीडियो ट्रांसमिशन मिलता है। इसके अलावा आप एक की(key) के जरिए ड्रोन की लेंडिग और टेक ऑफ दोनों कर सकते हैं। डिवाइस में आपको कस्टम रूट का भी फीचर मिलता है।

Syma X5SW Quadcopter

ड्रोन का लूक काफी पतला है जिससे आपको स्पीड के साथ स्टेबल शॉट्स मिलते हैं। ड्रोन एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को स्पार्ट करता है। आप रिमोट के जरिए ड्रोन को 50 मीटर तक की दूरी से कंट्रोल कर सकते हैं। डिवाइस में दिए फंक्शन काफी आसान है जिससे इसे कोई भी आसानी से हैंडल कर सकता है। डिवाइस में 360 डिग्री 3D रोलिंग जैसे फीचर्स दिए हैं जिनसे आप बेहतर शॉट्स रिकॉर्ड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

HP का टच स्क्रीन वाला लैपटॉप भारत में लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकेंगे स्टूडेंट्स

स्मार्टफोन्स को लेकर इन 3 अफवाहों का क्या आप भी हो चुके हैं शिकार?

1 मिनट से भी कम समय में बदलें अपने नए Gmail का पासवर्ड, पढ़ें प्रोसेस 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप