Move to Jagran APP

ली मैक्स2 रिव्यू: स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स को लुभा रही है दमदार बैटरी और रैम

LeEco ने एक स्मार्टफोन Le Max2 लांच किया था जो शायद आपके हर सवाल का जवाब है। जी हां, इस फोन को अगर आप लेते हैं तो आपको बार-बार चार्जिंग की चिंता नहीं होगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2016 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2016 07:00 PM (IST)
ली मैक्स2 रिव्यू: स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स को लुभा रही है दमदार बैटरी और रैम

आज के समय में ज्यादातर स्मार्टफोन्स बार-बार चार्जिंग की डिमांड करते हैं। यूजर्स भी फोन लेते समय सबसे पहले कैमरा या फिर बैटरी ही देखते हैं। ऐसे में LeEco ने एक स्मार्टफोन Le Max2 लांच किया था जो शायद आपके हर सवाल का जवाब है। जी हां, इस फोन को अगर आप लेते हैं तो आपको बार-बार चार्जिंग की चिंता नहीं होगी। एक बार चार्ज करने पर ये फोन पूरा दिन चल सकता है। ये फोन टाइप-सी क्विक चार्जर 2.0 के साथ आता है। 3100 एमएएच की बैटरी से लैस इस फोन में क्विक चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

loksabha election banner

क्विक चार्जिंग के अलावा कई ऐसे फीचर्स हैं जो स्टूडेंट्स या फिर वर्किंग प्रोफेशनल्स को काफी पंसद आ रहे हैं आइए देखते हैं क्या है इस फोन में खास:

पढ़े, मिडरेंज स्मार्टफोन्स के बीच छिड़ी जंग, मोटो जी प्लस ने दी एचटीसी डिजायर 630 को करारी मात

वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए क्यों है खास:

दो वर्जन में लांच इस फोन की स्टोरेज कैपिसिटी लोगों को लुभा रही है। पहला वर्जन 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी से लैस है तो वहीं, दूसरा वर्जन 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी से लैस है। इसके अलावा इस फोन में मल्टीटास्किंग काम किए जा सकते हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि मल्टीटास्किंग काम करते समय ये फोन हैंग नहीं होता है। इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है।

स्टूडेंट्स के लिए क्यों है खास:

जिन स्टूडेंट्स को गाने सुनने का शौक है वो अपनी पसंद के सभी गाने अपने फोन में सेव कर सकते हैं। 5.7 इंच की WQHD डिस्पले स्टूडेंट्स को काफी पसंद आ रही है। जाहिर सी बात है कि स्टूडेंट्स को फोटो खींचना काफी पंसद होता है और इस फोन का कैमरा काफी दमदार है। इस फोन में 21 एमपी पीडीएएफ का रियर और 8 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

आपको बता दें कि Le Max2 के 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी से लैस वर्जन की कीमत 22999 रुपये है तो वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी से लैस वर्जन की कीमत 29999 रुपये है। दोनों ही फोन 4990 रुपये की LeEco सुपरटेंनमेंट मेंबरशिप के साथ आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.