Move to Jagran APP

सेल्फी मोड के साथ आने वाले ये हैं बजट से मिड रेंज के 5 स्मार्टफोन्स

अगर आपको भी सेल्फी का शौक है और आप बजट से मिड रेंज में ऐसे ही किसी अच्छे परफॉरमेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो इस लिस्ट पर डालें एक नजर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2017 04:25 PM (IST)
सेल्फी मोड के साथ आने वाले ये हैं बजट से मिड रेंज के 5 स्मार्टफोन्स
सेल्फी मोड के साथ आने वाले ये हैं बजट से मिड रेंज के 5 स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली(जेएनएन)। सेल्फी क्लिक करना दुनिया में एक नया ट्रेंड बन गया है। लोग सोशल मीडिया वेबसाइट्स जैसे की फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर पोस्ट करने के लिए सेल्फी लेते हैं। ट्रेंड के साथ बने रहने के लिए अब लोग सेल्फी स्मार्टफोन खरीदने लगे हैं। वैसे तो बाजार में कई ऐसे स्मार्टफोन्स हैं जो बजट कीमत में अच्छा कैमरा ऑफर करते हैं। लेकिन उनमें से बहुत कम परफॉरमेंस के मानकों पर खरे उतर पाते हैं।

loksabha election banner

तो हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बजट रेंज में आपको अच्छी सेल्फी लेने का अनुभव प्रदान करेंगे।

Oppo F3 plus
कीमत- 22,830 रुपये

653 स्नैपड्रगन के साथ आने वाला यह फोन सेल्फी कैमरा के मामले में बाजार में मौजूद अच्छे फोन्स में से एक कहा जा सकता है। इसका सेल्फी कैमरा और बैटरी इस फोन को दूसरे फोन्स से अलग और खास बनाता है। इस फोन से रात में ली गई पिक्चर्स भी अच्छी आती हैं।

Vivo V5 plus
कीमत - 18,830 रुपये

वीवो ने अब बाजार में अपनी पकड़ बना ली है। इस कंपनी को अब अच्छी स्पेसिफिकेशन्स और परफॉरमेंस से लैस स्मार्टफोन्स पेश करने के लिए जाना जाता है। यह फोन यंगस्टर्स में हाई-क्वालिटी कैमरा के लिए पसंद किया जा रहा है। यह फोन खासतौर से सेल्फी कैमरा के साथ बेहतरीन फीचर्स पेश करने के लिए पसंद किया जाता है।

Oneplus 5

कीमत- 32,999 रु

अगर आप ऐसे किसी फोन की तलाश में है जो अच्छी लुक्स और डिजाइन के साथ परफॉरमेंस भी दे तो वनप्लस 5 अच्छा विकल्प हो सकता है। इस फोन की खास बात इसका सेल्फी कैमरा है, जो हाई-क्वालिटी पिक्चर्स देता है।

Asus Zenfone 4 selfie
कीमत- 9999 रुपये

जब आसुस जेनफोन की भारतीय बाजार में एंट्री हुई थी तो इसने अपने हाई- क्वालिटी कैमरा से बाजार में पकड़ बनाने के साथ-साथ ट्रेंड भी सेट किया था। आसुस जेनफोन का नाइट-मोड बढ़िया है। हाल ही में सेल्फी लवर्स के लिए आसुस ने जेनफोन 4 सेल्फी की पेशकश भी की है।

Samsung J7 Pro


कीमत- 20,990 रुपये

सैमसंग का J7 प्रो भी आपकी लिस्ट में शामिल होने लायक है। अगर आप अच्छे सेल्फी कैमरा वाला फोन चाहते हैं तो यह फोन आपको अपने स्लिक डिजाइन और परफॉरमेंस से लुभा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

4030 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ Asus Pegasus 4S लॉन्च

5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Panasonic Eluga A4, इन फोन्स से होगा मुकाबला

6 जीबी रैम और 3930 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ HTC U11 Plus, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.