Move to Jagran APP

Jio Vs Airtel Vs Vodafone Vs BSNL: 150 रुपये से कम कीमत में पाएं हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

इन 6 में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2जीबी तक का डाटा मिल रहा है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 10:22 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 10:32 AM (IST)
Jio Vs Airtel Vs Vodafone Vs BSNL: 150 रुपये से कम कीमत में पाएं हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
Jio Vs Airtel Vs Vodafone Vs BSNL: 150 रुपये से कम कीमत में पाएं हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम 150 रुपये से कम कीमत में 6 ऐसे प्लान्स लेकर आए हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2जीबी तक का डाटा मिल रहा है। जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

loksabha election banner

वोडाफोन 95 रुपये प्लान: वोडाफोन के 95 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1 जीबी 3जी/4जी डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

रिलायंस जियो 98 रुपये प्लान: जियो के 98 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2जीबी 2जी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस करने को मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है।

एयरटेल 99 रुपये प्लान: एयरटेल के 99 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2जीबी 2जी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इसके साथ ही फ्री रोमिंग की सुविधा भी इस प्लान में शामिल है। इस प्लान में 100 एसएमएस रोज करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है।

बीएसएनएल 98 रुपये प्लान: बीएसएनएल के स्पेशल टैरिफ वाउचर(एसटीवी) की वैलिडिटी 26 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 39 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 1.5 रुपये की दर से 1 जीबी डाटा मिल रहा है, जो देश में किसी भी टेलिकॉम ऑपरेटर्स की तरफ से सबसे सस्ती डील है। हालांकि इस प्लान में आपको एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधा नहीं मिलती है।

एयरटेल 149 रुपये प्लान: एयरटेल के 149 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 1जीबी 3जी/4जी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इसके साथ ही फ्री रोमिंग की सुविधा भी इस प्लान में शामिल है। इस प्लान में 100 एसएमएस रोज करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है।

रिलायंस जियो 149 रुपये प्लान: जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 1.5जीबी 4जी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस करने को मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिटिडी 28 दिनों की है। 

यह भी पढ़ें:

Gmail पर भेजा हुआ ई-मेल अपने आप हो जाएगा डिलीट, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

दीवार के पार खड़े इंसान को देख सकेंगे आप, जानें इस तकनीक में क्या है खास?

Google के इस अपडेट से बदल जाएगा आपका फोन, बैटरी से स्पीड तक पर पड़ेगा असर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.