Move to Jagran APP

एक सस्ते फोन की कीमत में ये कंपनी दे रही है 32 इंच की टीवी, जानें क्या है खास

Xiaomi Mi TV 4A और Thomsan Smart TV के 32 इंच वाली टीवी यूजर्स को 15,000 रुपये से भी कम कीमत में मिल रही हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 01:46 PM (IST)
एक सस्ते फोन की कीमत में ये कंपनी दे रही है 32 इंच की टीवी, जानें क्या है खास
एक सस्ते फोन की कीमत में ये कंपनी दे रही है 32 इंच की टीवी, जानें क्या है खास

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। चीन की निर्माता कंपनी Xiaomi की यूजर्स के बीच एक खास पहचान है। ज्यादा फीचर्स वाले गैजेट्स को सस्ती कीमत में उपलब्ध कराने वाली Xiaomi को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। Xiaomi ने हाल ही में Poco F1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसे फ्लेगशिप किलर भी कहा जा रहा है। सस्ती कीमत वाला यह स्मार्टफोन OnePlus जैसे स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। इतना ही नहीं Xiaomi अपने टीवी में भी स्मार्टफोन जैसे रणनीति अपना रही है, जहां यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा फीचर्स मिलते हैं।

loksabha election banner

हम आपको Xiaomi के ऐसी ही एक टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बजट रेंज स्मार्टफोन की कीमत में आपको मिलती है। Xiaomi की इस टीवी का नाम है Mi TV 4A, तो जानते हैं इस टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में

Mi TV 4A (32 inch): स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: Mi TV 4A में आपको 32 इंच की एचडी स्क्रीन मिलती है। इसमें आपको आईपीएस एलईडी पैनल मिलता है। बात करें इसके स्क्रीन रेजोल्यून की तो यह 1366x768 पिक्सल है। टीवी का स्क्रीन 16:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है।

रैम और स्टोरेज: टीवी में 1GB की रैम और 8GB जीबी की स्टोरेज मिलती है। वहीं इसको पावर मिलता है ARM CORTEX- A7 प्रोसेसर से। भारत में यूजर्स हाई साउंड क्वालिटी को ज्यादा पसंद करते हैं, इसलिए इसमें आपको 10W के दो 2 ऑडियो आउटपुट मिलते हैं।

कनेक्टिविटी: टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और लैन कनेक्टिविटी के साथ वेब ब्राउसिंग और स्क्रीन कास्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा आप इसमें किसी भी ऐप या मूविंज़ को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

कीमत: Mi TV 4A के 32 इंच की टीवी की कीमत 13,490 रुपये है।

Thomsan से है मुकाबला

Thomsan(32 inch) Inch Smart TV

थॉमसन की इस टीवी में आपको 32 इंच की आईपीएस एलईडी स्क्रीन मिलती है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1366x768 पिक्सल है। वहीं, इसका अस्पेक्ट रेशियो 16:9 का है। इसके अलावा आपको इसमें 1GB की रैम और 8GB की स्टोरेज मिलती है। इसमें पावर के लिए ARM CORTEX- A7 प्रोसेसर दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो टीवी में वाई-फाई और लैन कनेक्टिविटी के साथ वेब ब्राउसिंग और स्क्रीन कास्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं, इसके साउंट सिस्टम की बात करें तो इसमें 10W के दो 2 ऑडियो आउटपुट दिए गए हैं। टीवी में आप किसी भी ऐप और मूविंज़ को आसानी से जाकर कर सकते हैं। इसकी कीमत 13,490 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC ऐप या वेबसाइट पर इन 5 Steps की मदद से अब पलक झपकते होगा टिकट बुक

इस एक ट्रिक से आपका स्मार्टफोन बताएगा किसी भी फोटो की सटीक लोकेशन

Youtube पर इन 4 आसान तरीकों से अब घर बैठे करें कमाई 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.