नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी टैरिफ वॉर का यूजर्स को काफी फायदा मिल रहा है। ऐसे में एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए 558 रुपये का प्लान जारी किया है। एयरटेल के इस प्लान का जियो के 498 रुपये के प्लान से सीधा मुकाबला है। हम आपको इन दोनों ही कंपनियों के प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं, ताकि आप अपनी पसंद का प्लान खुद चुन सकें।

भारती एयरटेल 558 रुपये प्लान: एयरटेल के 558 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को कुल 246 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 3जीबी 3जी/4जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिल रहा है। डाटा लिमिट पार करने पर यूजर्स को 128 केबी प्रति सेकेंड की स्पीड से डाटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिडेट लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 100 लोकल और एसडीटी एसएमएस मिल रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिनों की है।

रिलायंस जियो 498 रुपये प्लान: जियो के 498 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को कुल 182 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2जीबी 3जी/4जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिल रहा है। डाटा लिमिट पार करने पर यूजर्स को 64 केबी प्रति सेकेंड की स्पीड से डाटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिडेट लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 100 लोकल और एसडीटी एसएमएस मिल रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

Gmail के 6 नए फीचर्स के बारे में कितना जानते हैं आप, सिक्योरिटी से सुविधा तक का रखा गया है ध्यान

कैशबैक से लेकर बचत तक में आपके काम आएंगे ये 5 एप्स, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy J6, J8, A6 और A6+ भारत में लॉन्च, कीमत 13,990 रुपये से शुरू 

Posted By: Shridhar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस