नई दिल्ली, टेक डेस्क। Zoook ने भारत में तीन शानदार ट्रॉली स्पीकर्स को लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर्स हैं मिनी ब्लास्टर, म्यूजिक ब्लास्टर और ट्विन ब्लास्टर। यह तीन प्रीमियम-किफ़ायती स्टेशनरी स्पीकर्स की नई रेंज है, जो मोबाइल/टैबलेट डॉक, RGB लाइट्स और कराओके माइक इनपुट के साथ आती है। इसमें RGB लाइट्स स्टाइल स्टेटमेंट का सपोर्ट दिया गया है। मिनी ब्लास्टर की कीमत 1,299 रुपये है। वही म्यूजिक ब्लास्टर 1,599 रुपये में आता है। जबकि ट्विन ब्लास्टर की कीमत 1,899 रुपये है। इन तीनों स्पीकर्स को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकेगा। साथ ही यह स्पीकर्स प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

मिनी ब्लास्टर-

यह ब्लूटूथ-सक्षम स्पीकर आकार में छोटा है, इसका वजन केवल 550 ग्राम है। यह 3 इंच के ड्राइवर के साथ आता है। ज़ूक मिनी ब्लास्टर डीप बास और इमर्सिव साउंड अनुभव के साथ 10 वाट का आउटपुट प्रदान करता है। इसमें 1200mAh की लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। सिंगल चार्जिंग में स्पीकर कम से कम तीन घंटे के म्यूजिक प्लेबैक टाइम के साथ आता है। डिवाइस में 10 मीटर की ब्लूटूथ रेंज मिलती है।

म्यूजिक ब्लास्टर-

म्यूजिक ब्लास्टर 14 वाट पर बेहतर आउटपुट प्रदान करता है। यह 4 इंच के म्यूजिक ड्राइवर के साथ आता है। इसमें 1500 mAh की बैटरी दी गयी है। जो कम से कम चार-पांच घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है। यह ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है। इसमें 10 मीटर की ब्लूटू कनेक्टिविटी मिलती है।

ट्विन ब्लास्टर-

ट्विन ब्लास्टर जैसा कि नाम से पता चलता है। इसमें दो स्पीकर्स दिये गये हैं। इसका सबसे बड़ा स्पीकर 3-इंच ड्राइवर से लैस है, जो 20 W आउटपुट के साथ आता है। यह लगभग 1.15 किलोग्राम वजनी है। ज़ूक ट्विन ब्लास्टर में 2400 mAh की बैटरी दी गयी है। यह सिंगल चार्ज में चार-पांच घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। ज़ूक ब्लास्टर सीरीज़ में ब्लूटूथ, USB, ऑक्स और टीएफ जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स मिलते हैं।

Edited By: Saurabh Verma