नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो ब्रांड जूक (ZOOOK) ने अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर जूक रॉकर कलर ब्लास्ट (ZOOOK Rocker Color Blast) भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर RGB लाइट्स के साथ आता है। इस स्पीकर में एप्पल सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में 4000mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैकअप देती है। चलिए जानते हैं ZOOOK Rocker Color Blast स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत

कंपनी ने ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 3,499 रुपये रखी है। इस स्पीकर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर डिजाइन बटन के साथ आता है। यूजर्स इन बटन के जरिए वॉल्यूम बदलने से लेकर सॉन्ग को प्ले और पॉज तक कर सकते हैं। इस स्पीकर में वॉयस असिस्टेंट एप्पल सिरी (Siri) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, बिल्ट-इन माइक्रोफोन और AUX मिलेगा।

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर में 30W आउटपुट प्रदान करने वाले 57mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। विभिन्न अवसरों और मूड के अनुरूप 9 RGB लाइट दी गई हैं। इसके अलावा आपात स्थिति में एलईडी फ्लैशिंग लाइट का सपोर्ट मिलेगा।

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर की बैटरी

ZOOOK Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर में 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा यह स्पीकर IPX5 रेटेड है।

Zeb-Juke Bar 9800 Pro साउंडबार

आपको बता दें कि कंपनी ने फरवरी में 20,999 रुपये की कीमत पर Zeb-Juke Bar 9800 Pro साउंडबार को लॉन्च किया था। Zeb-Juke Bar 9800 Pro साउंडबार का डिजाइन काफी स्लीक है। इस साउंडबार में दमदार साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस सहित वायरलेस सब-वूफर और 6.35cm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा साउंडबार में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Zeb-Juke Bar 9800 Pro में USB, HDMI (ARC) और AUX की सुविधा दी गई है।

Edited By: Ajay Verma