Move to Jagran APP

ज़े‍ब्रानिक्स ने पेश किया 'ब्‍लूटूथ सेल्फी स्टिक'

आईटी पेरिफिरल्स, ऑडियो/वीडियो और सर्वेलेंस प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली कंपनी ज़ेब्रानिक्स ने मोबाइल फ़ोन के लिए एक नया सहायक उपकरण ‘‘सेल्‍फी स्टिक’’ को पेश किया है। सेल्‍फी स्टिक एक मोनोपोड है जिसका उपयोग मोबाइल फ़ोन कैमरा से सेल्‍फी फोटोग्राफ लेने के लिए किया जाता है।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2015 01:43 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2015 01:53 PM (IST)
ज़े‍ब्रानिक्स ने पेश किया 'ब्‍लूटूथ सेल्फी स्टिक'

आईटी पेरिफिरल्स, ऑडियो/वीडियो और सर्वेलेंस प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी ज़ेब्रानिक्स ने मोबाइल फ़ोन के लिए एक नया सहायक उपकरण ‘‘सेल्फी स्टिक’’ को पेश किया है। सेल्फी स्टिक एक मोनोपोड है जिसका उपयोग मोबाइल फ़ोन कैमरा से सेल्फी फोटोग्राफ लेने के लिए किया जाता है।

loksabha election banner

जेब्रानिक्स लाया वॉयरलेस माइक व ब्लूटूथ से लैस नए टॉवर स्पीकर

ज़ेब्रानिक्स के पास मोबाइल फ़ोन के सहायक उपकरणों की पूरी सीरीज है, कंपनी ने सेल्फी स्टिक को पेश करके सहायक उपकरणों की सीरीज का विस्तार किया है। ज़ेब्रानिक्स ने प्रीमियम गुणवत्ता का उत्पाद ZEB-SS100 पेश किया है। यह ठोस एल्यूमीनियम मिश्र धातु और ABS प्लास्टिक का बना है। यह उपयोग करने में भी आसान है, उपयोगकर्ताओं को लंबाई बढ़ाने के लिए बस हैंडल को मोड़ना होता है और फिर दूसरी मोड़ने से यह लॉक हो जाता है। फोल्ड होने पर लंबाई केवल 24 सेमी है, जबकि इसे 79 सेमी तक बढ़ाया जा सकता है। लंबाई को 5 चरणों में बढ़ाया जा सकता है।

ZEB-SS100 सेल्फी स्टिक शटर खोलने के अंत:निर्मित ब्लूटूथ बटन के साथ आती है। आपको बस इसे अपने स्मार्ट फ़ोन से जोड़ना है और सेल्फी की हैंडल ग्रिप पर लगे बटन को फोटोग्राफ के लिए उपयोग किया जा सकता है। ब्लूटूथ पर काम करने के लिए इसमें अंत:निर्मित बैटरी लगी है और बैटरी चार्ज करने के लिए माइक्रो USB पोर्ट लगा है।

डुअल बैटरी व माइक्रोप्रोसेसर कंट्रोल वाला कंप्यूटर UPS लेकर आया Zebronics

सेल्फी स्टिक सेल फ़ोन के लिए विशेष माउंटिंग यूनिट के साथ आता है जिसे घुमाया और एक स्थान पर लॉक किया जा सकता है। माउंट को सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है जिससे कि मोबाइल फ़ोन को कोई क्षति न पहुंचे और यह बेहद सुरक्षित ढंग से इस पर लग भी जाए। माउंटिंग तंत्र को 80 मिमी तक बढ़ाया जा सकता है।

ZEB-SS100 सेल्फी स्टिक रिटेल और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। ज़ेब्रानिक्स से यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। सेल्फी स्टिक का मूल्य 999/- रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.