नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xolo ने अपने बजट स्मार्टफोन की लिस्ट में एक और स्मार्टफोन Xolo Era 5X को जोड़ लिया है। इस स्मार्टफोन को AI स्टूडियो मोड के अलावा 6 कैमरा मोड्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को Rs 7,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन केवल एक ही ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का मुकाबला चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi, Vivo, Oppo, Realme के बजट स्मार्टफोन से होगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

Xolo Era 5X पर मिलने वाले ऑफर्स
इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसकी खरीद पर रिलायंस Jio यूजर्स Rs 1,200 का कैशबैक और 50GB का अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। यह अतिरिक्त डाटा वाउचर यूजर्स को 10 रीचार्ज में मिलेगा जिसमें यूजर्स को हर रीचार्ज में 5GB की दर से डाटा मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को कम से कम Rs 198 या Rs 299 का मिनिमम रीचार्ज कराना होगा।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें।

Xolo Era 5X के स्पेसिफिकेशन
Xolo Era 5X में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, स्मार्ट जेस्चर, फेस अनलॉक, ऐप शॉर्ट कट, AI बैटरी मैनेजर जैसे फीचर्स मिलेंगे। फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन MediaTek Helio A22 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट और बैक में LED फ्लैश दिया गया है। फोन एचडीआर, पेनोरामा, एआर स्टीकर्स, सुपर नाइट मोड जैसे 6 मोड को सपोर्ट करता है। फोन से आप एचडी क्वालिटी की वीडियो शूट कर सकते हैं। इस फोन के साथ ही Tecno Camon i4 को भी लॉन्च किया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स काफी हद तक मिलते है।

फोटोग्राफी का शौक तो सभी को होता है लेकिन यूजर्स ये नहीं समझ पाते हैं कि इसके लिए उन्हें कौन-सा फोन खरीदना चाहिए। 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ Xolo Era 5X आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है।

Click here to Buy on Amazon

ये भी पढ़ें:

Tecno Camon i4 देगा Redmi Note 7 को चुनौती, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Rs 9,599 में हुआ लॉन्च

Android यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, Play Store से डाउनलोड किए गए 100 फीसद ज्यादा वायरस

PUBG Mobile New Moon मैप, लेवल 4 आर्मर समेत कई फीचर्स हुए टीज, जानें क्या है खास

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप