Move to Jagran APP

Redmi Earbuds S भारत में अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च, Realme Buds Air को मिलेगी चुनौती

ये पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Redmi AirBuds S का रीब्रांडेंड मॉडल है। इसे भारत में Redmi Earbuds S के नाम से लॉन्च किया गया है। (फोटो साभार- Redmi India)

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 02:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 02:40 PM (IST)
Redmi Earbuds S भारत में अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च, Realme Buds Air को मिलेगी चुनौती
Redmi Earbuds S भारत में अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च, Realme Buds Air को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले दिनों अपने Mi 10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ ही ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी के सब ब्रांड Redmi ने भी अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। ये पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Redmi AirBuds S का रीब्रांडेंड मॉडल है। इसे भारत में Redmi Earbuds S के नाम से लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का बाजार पिछले साल 700 फीसद तक बढ़ा है। काउंटरप्वाइंट रिसर्च के मुताबिक 2019 में वायरलेस ईयरबड्स की डिमांड भारत में काफी बढ़ी है। यही कारण है कि Realme, Redmi, OPPO, OnePlus, Huawei समेत तमाम कंपनियां इन दिनों स्मार्टफोन्स के साथ-साथ ईयरबड्स पर भी फोकस कर रहीं हैं।

loksabha election banner

भारत में कंपनी ने अपने Redmi Earbuds S को 1,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल कल यानि 27 मई को दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon.in के साथ-साथ कंपनी के ई-स्टोर पर भी आयोजित की जाएगी। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का मुकाबला अन्य ब्रांड्स जैसे की boAt के Airdopes ट्रू वायरलेस ईयरबड्स से होगा। कंपनी के दावे के मुताबिक, ये ईयरबड्स 12 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट के साथ आता है। यानि की इसके चार्जिंग केस को एक बार चार्ज करके 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस वायरलेस ईयरबड्स के फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है, जो कि डिवाइस के साथ इसे इंस्टैंट पेयरिंग में मदद करता है। इसका डिजाइन काफी स्लीक दिया गया है। साथ ही साथ ये वॉयस असिस्टेंस फीचर को भी सपोर्ट करता है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स IPX4 स्वेट और स्प्लैशप्रूफ है, यानि की ये पानी के स्प्लैश और डस्ट से डिवाइस को बचाता है। Redmi Earbuds S लो लेटेंसी गेमिंग मोड फीचर के साथ आता है। साथ ही, इसे कंट्रोल करने के लिए मल्टी फंक्शनल बटन्स दिए गए हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स में 7.2mm ड्राइवर और DSP न्वॉइज रिडक्शन फीचर भी दिया गया है जो कि यूजर्स के बेहतर कॉल एक्सपीरियंस प्रदान कराता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.