Move to Jagran APP

Mi Smart Band 4C हार्ट रेट मॉनिटर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Smart Band 4C फिटनेस बैंड में उपयोग की गई बैटरी 14 दिनों को बैकअप देने में सक्षम है और इसे अर्फोडेबल प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:26 AM (IST)
Mi Smart Band 4C हार्ट रेट मॉनिटर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Mi Smart Band 4C हार्ट रेट मॉनिटर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने मलेशिया में अपनी नई फिटनेस बैंड Mi Smart Band 4C को लॉन्च कर दिया है। इसकी खासि​यत है कि कंपनी ने इसे अर्फोडेबल प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा है और इस कीमत में यूजर्स को बेहद ही खास फीचर्स मिलने वाले हैं। Mi Smart Band 4C को हार्ट रेट मॉनिटर और शानदार बैटरी लाइफ के साथ ही कई ऐसे में फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि यूजर्स की फिटनेस पर फोकस रखने में मदद करेंगे। फिलहाल इस डिवाइस को मलेशिया में लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

prime article banner

Mi Smart Band 4C की कीमत

Mi Smart Band 4C को मलेशिया में लॉन्च किया गया है और यह डिवाइस वहां की ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट Shopee.com पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत MYR 99 यानि करीब 1,700 रुपये है। बता दें​ कि इससे पहले कंपनी ने पिछले साल भारत में Mi Band 4 को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है और इसके बाद Mi Band 5 को चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया गया ​था। ऐसे में उम्मीद है कि Mi Smart Band 4C को भी जल्द ही अन्य देशों में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Mi Smart Band 4C के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Mi Smart Band 4C में 130mA की बैटरी दी गई है और कंपनी की दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में दो हफ्ते तक आराम से चल सकती है। इसमें इन-बिल्ट यूएसबी पोर्ट दिया गया है जो कि बैटरी को दो घंटे में फुल चार्ज कर सकता है। इसके अलावा खास फीचर के तौर पर इस डिवाइस में हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है जो कि यूजर्स की पल्स पर नजर रखेगा। इस डिवाइस में 1.08 इंच का टीएफटी डिस्प्ले​ दिया गया है। इसमें यूजर्स को इनकमिंग कॉल अलर्ट और नोटिफिकेशन्स की सुविधा मिलेगी। साथ ही 5 स्पोर्ट्स ट्रैक भी मिलेंगे, जिनमें फास्ट वॉकिंग, ट्रे​डमिल रनिंग, आउटडोर रनिंग, साइकिलिंग और रेगुलर एक्सरसाइज शामिल हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.