Move to Jagran APP

Mi T100 इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में 30 दिन कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कीमत और फीचर्स

यह टूथब्रश केवल एक कलर वेरिएंट व्हाइट में उपलब्ध रहेगा। इसकी शिपिंग 15 जुलाई से शुरू होगी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 07:05 PM (IST)
Mi T100 इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में 30 दिन कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कीमत और फीचर्स
Mi T100 इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में 30 दिन कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने आज भारत में अपना Mi Electric Toothbrush भारत में लॉन्च कर दिया है। यह टूथब्रश स्पेशल क्राउडफंडिंग कीमत पर 549 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 1056 रुपए है। बता दें कि कंपनी ने इस साल फरवरी में Mi Electric Toothbrush Mi T300 को पेश किया थ। इसकी कंपनी ने क्राउटफंडिंग के तहत कीमत 1299 रुपए रखी थी, जबकि बिना क्राउटफंडिंग के Mi T300 टूथब्रश की कीमत 2122 रखी गई। इन दोनों स्मार्टफोन को Mi.Com से खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन

इलेक्ट्रिक टूथब्रश  Mi T100 एक लो-न्वाइज डिजाइन में आएगा। कंपनी नेटूथब्रश की लॉन्चिंग के वक्त दावा किया कि इसमें सिंगल चार्ज में 30 दिनों का बैटरीबैकअप मिलेगा। मतलब यूजर टूथब्रश को एक बार चार्ज करके 30 दिनों तक इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी के दावे की मानें, तो इस टूथब्रश को डेंटिस्ट की मदद से तैयार किया गया है। यह टूथब्रश केवल एक कलर वेरिएंट व्हाइट में उपलब्ध रहेगा। इसकी शिपिंग 15 जुलाई से शुरू होगी। हालांकि Mi Store से ग्राहक इसकी अभी बुकिंग कर सकेंगे। ग्राहकों को बुकिंग के वक्त ही Mi Electric Toothbrush का पूरा पैसा देना होगा।

कंपनी ने बताया कि फोन में Ultra-Soft Bristles का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस के Bristles पुराने नॉयलॉन के Bristles से 93 फीसदी पतले हैं। यह वाटरप्रूफ प्रोटेक्शन IPX7 के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को डुअल प्रो ब्रश मोड के साथ Equiclen ऑटो टाइमर मिलेगा। यह Equiclen ऑटो टाइमर हर दो मिनट  के बाद बंद हो जाएगा और इस बीच हर 30 सेकेंड पर एक बार रुकेगा। Xiaomi के Mi T100 Toothbrush में कस्टमाइज हाई फ्रिक्वेंसी मोटर का इसेतमाल किया गया है, यह 18000 वाइब्रेशन पर मिनट जेनरेट करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.