Move to Jagran APP

Vivo Z1x 48MP ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

Vivo Z1X को 48MP ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:02 PM (IST)
Vivo Z1x 48MP ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स
Vivo Z1x 48MP ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने Z सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo Z1x को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने Vivo Z सीरीज को इस साल भारत में इंट्रोड्यूस किया है। इस सीरीज में कंपनी ने हाल ही में Vivo Z1 Pro को पंच होल डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया था। अब, कंपनी ने इस सीरीज के अगले मॉडल Vivo Z1x को भारत में Rs 16,990 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का ही रीब्रांड वर्जन कहा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

loksabha election banner

Vivo Z1x: कीमत और ऑफर्स
Vivo Z1x को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB+64GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया गया है। इसके बेस मॉडल की कीमत Rs 16,990 रखी गई है, जबकि इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 18,990 है। फोन दो कलर ऑप्शन्स फ्यूजन ब्लू और फैंटम पर्पल में आता है। इसे कंपनी ने इस सीरीज के पिछले मॉडल Vivo Z1 Pro से कम कीमत और बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड को Rs 1,000 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड पर EMI ऑफर के तहत Rs 250 का एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Vivo Z1X: फीचर्स
Vivo Z1x में 6.38 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2340x1080 पिक्सल दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 पर काम करता है। फोन में ड्यूल 4G सिम कार्ड सपोर्ट और डेडिकेटेड माइक्रोएडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।



फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 22W का फ्लैश चार्जिंग ऑप्शन दिया गया है। फोन USB Type C सपोर्ट और 4500mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन में एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.