नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने चीनी मार्केट में डायमंड शेप्ड ​क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ Vivo Y9s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। जो कि पिछले हफ्ते रशिया में लॉन्च हुए Vivo V17 का ही रिब्रांड वर्जन है और इस फोन को फिलिपिंस में Vivo S1 Pro नाम से लॉन्च किया गया था। हालांकि भारतीय बाजार में Vivo Y9s ​कब और किस नाम से दस्तक देगा, इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन Vivo V17 नाम से दस्तक दे सकता है। 

Vivo Y9s के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डायमंड शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ ही वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। चीनी मार्केट में इस फोन को 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत CNY 1,998 यानि लगभग Rs 20,400 है और 6 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Vivo Y9s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo Y9s में 1080x2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.38 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड ​डिस्प्ले दिया गया है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y9s में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। वहीं 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का आनंद लिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W Dual Engine फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप