नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने भारतीय बाजार में अपना नया बजट रेंज स्मार्टफोन Vivo Y12s लाॅन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में लगभग सभी खास फीचर्स की सुविधा दी गई है। इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और यह AI पावर सेविंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं Vivo Y12s की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

Vivo Y12s की कीमत और उपलब्धता

Vivo Y12s स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 9,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन फैंटम ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे वीवो के ई-स्टोर, Amazon, Flipkart, Paytm और लगभग सभी रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। 

मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स 

Vivo Y12s के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को इसे जीरो डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। जीरो डाउन पेमेंट का लाभ बजाज फाइनेंस, होम क्रेडिट, IDFC Bank, HDB और Pine LAb पर दिया जा रहा है। इसके अलावा रिलायंस जियो यूजर्स को 7,000 रुपये तक का बेनिफिट् भी उपलब्ध होगा।

Vivo Y12s के खास फीचर्स

Vivo Y12s स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000Ah की दमदार बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैकअप देने में सक्षम है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर काम करता है।

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Vivo Y12s में सिक्योरिटी के लिए यूजर्स को फेस अनलाॅक फीचर और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए गए हैं। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका उपयोग वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए किया जा सकता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021