नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo V17 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन हाल ही में रशिया में लॉन्च किए गए Vivo S1 Pro का रिब्रांड वेरिएंट है। लेकिन भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए Vivo V17 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स रशियन ब्रांड से बिल्कुल अलग है। फोन को पंच-होल डिस्प्ले और एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। यह फोन भारत में Midnight Ocean और Glacier Ice कलर वेरिएंट में 17 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo V17 की कीमत और ऑफर्स

Vivo V17 को 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs 22,990 है। यह 17 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा और इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। Vivo V17 की खरीददारी के लिए अगर आप HDFC Bank और ICICI Bank के डेबिट का उपयोग करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही Airtel और Vodafone Idea यूजर्स को फोन के साथ अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा। 

Vivo V17 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo V17 स्मार्टफोन में 1080x2400 के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ E3 Super AMOLED iView डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर काम करता है। फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

फोटोग्राफी सेक्शन पर नजर डालें तो Vivo V17 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है। इसमें f/1.8 अर्पचर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अर्पचर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल tertiary सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ही वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट उपलब्ध हैं।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस