Move to Jagran APP

मेड इन इंडिया कंपनी UBON ने लॉन्च किया नया हेडफोन, सिंगल चार्ज में मिलेगी 12 घंटें की बैटरी लाइफ

UBON ने BT- 5690 हेडफोन को बाजार में उतारा है और इसकी मुख्य खासियत इसमें उपयोग की गई बैटरी है जो कि एक बार चार्ज करने में 12 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकती है। इसके अलावा यह हेडफोन कई खास फीचर्स से लैस है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 11:39 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 11:39 AM (IST)
मेड इन इंडिया कंपनी UBON ने लॉन्च किया नया हेडफोन, सिंगल चार्ज में मिलेगी 12 घंटें की बैटरी लाइफ
यह फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू कंपनी UBON ने अपना नया डिवाइस BT- 5690 हेडफोन लॉन्च किया है। ये हेडफोन सिंगल चार्जिंग में 12 घंटे तक की पावरफुल साउंड मुहैया कराने में सक्षम है। इस डिवाइस को 32mm ड्राइवर के साथ पेश किया गया है और यह आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। वायरलेस ब्लूटूथ टेक्नोलाॅजी की वजह से इनका इस्तेमाल बेहद आसान है। इस हैफोन की खासियत है कि इसमें बिल्ट-इन डुअल माइक्रोफोन है जो 360 डिग्री साउंड सपोर्ट में सक्षम है। इसका सीपीयू क्रिस्टल क्लियर साउंड और डीपर बास म्यूजिक प्रदान करता है।

prime article banner

UBON BT- 5690 की कीमत और उपलब्धता

UBON BT- 5690 को भारतीय बाजार में 2,499 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इस हेडफोन को अपने नजदीकी आउटलेट्स के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart Amazon और Snapdeal से भी खरीदा जा सकता है। 

UBON BT- 5690 के फीचर्स

UBON BT- 5690 को खास तौर पर उन लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो​ कि हैंड्स फ्री का अधिक इस्तेमाल करते हैं। यह डिवाइस दिखने में बेहद ही आकर्षक है। इसमें एडजस्टेबल वाॅल्यूम फीचर दिया गया है जो आपको म्यूजिक सुनते या बात करते वक्त या किसी समस्या के बगैर काॅल करते समय आवाज कम ज्यादा करने में मददगार है। इसमें कम्फर्ट सॉफ्ट कुशन दिया गया है और इसके स्पीकर रियल-टाइम अनुभव के लिए शानदार साउंड इफेक्ट में सक्षम हैं। यह ब्लूटूथ डिवाइस कहीं भी और किसी भी समय म्यूजिक सुनने के लिए एयूएक्स सिस्टम से जुड़ा हुआ है। इन्हें आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है और ये आपकी व्यस्त जिंदगी के हर दिन को खास संगीत के जरिये आनंददायक बनाने में सक्षम हैं।

UBON के प्रबंध निदेशक मंदीप अरोड़ा ने इस नई पेशकश पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘UBON BT-5690 प्राइम स्टार हेडफोन अबाधित और लगातार 12 घंटे के ऑडियो सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। हमने उपभोक्ता मांग को ध्यान में रखकर कार्य किया है और इसलिए ये हेडफोन बेहद हल्के और नाॅइस आइसोलेशन तथा एक्टिव लाइफस्टाइल के अनुकूल हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.