लॉस एंजिल्स, एजेंसी। सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क ने इस माइक्रो ब्लॅागिंग साइट में काफी बदलाव किए, जिसने यूजर्स को सीधा प्रभावित किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, ट्विटर में बहुत ही जल्द एक और बहुत बड़ा बदलाव किया जाएगा। टि्वटर अपने यूजर्स के लिए अगले महीने नया यूजर इंटरफेस (UI) रोलआउट करेगी। एलन मस्क,यूजर इंटरफेस (UI) ओवरहाल को शुरू करने की योजना बना रहे हैं। एलन मस्क ने जानकारी दी कि नया यूजर इंटरफेस रोलआउट होने के बाद यूजर्स अब दाएं और बाएं तरफ स्वाइप करके रेकमेंडेड और फॉलो किए हुए ट्वीट को देख सकते हैं।

बुकमार्क बटन का फीचर भी इस हफ्ते के बाद शुरू हो जाएगा

मस्क ने एक ट्वीट करते बताया कि स्वाइप फीचर इस सप्ताह के अंत में शुरू हो जाएगा। इसके अलावा, फरवरी की शुरुआत के बाद यूजर्स लंबे फॅार्म वाले ट्वीट भी कर सकते हैं। वहीं, बुकमार्क बटन का फीचर भी इस हफ्ते के बाद शुरू हो जाएगा। बता दें, ट्विटर एक अन्य फीचर भी जल्द रोलआउट कर सकती है जो यूजर्स को, दिनांक, रीट्वीट काउंट, हैशटैग और अन्य जानकारियों के आधार पर फिल्टर करके ट्वीट्स और प्रोफाइल खोजने में मदद करेगा।

कई अन्य फीचर्स भी जल्द होंगे रोलआउट 

एलन मस्क ने रविवार को घोषणा की कि यूजर्स के लिए फरवरी की शुरुआत में लंबे फॉर्म वाले ट्वीट भी शुरू कर दिए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ट्वीट विवरण पर बुकमार्क बटन इस महीने एक हफ्ते बाद शुरू होगा। बता दें, ट्विटर एक अन्य फीचर भी जल्द रोलआउट कर सकती है जो यूजर्स को, दिनांक, रीट्वीट काउंट, हैशटैग और अन्य जानकारियों के आधार पर फिल्टर करके ट्वीट्स और प्रोफाइल खोजने में मदद करेगा। इस एलान के बाद कई यूजर्स ने एलन मस्क की तारीफ भी की है। कई यूजर्स ने उन्हें नए फीचर्स के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें: ट्विटर की Privacy में लगी सेंध, 20 करोड़ से ज्यादा ईमेल एड्रेस हुए हैक: रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट