Move to Jagran APP

Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, शुरुआती कीमत 999 रुपए

कंपनी की तरफ से दावा किया गया कि चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स 24 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक मिलेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 04:34 PM (IST)
Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, शुरुआती कीमत 999 रुपए
Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, शुरुआती कीमत 999 रुपए

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Truke Fit Pro True वायरलेस ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 999 रुपए है। नई अफोर्डेबल डिवाइस ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी बिक्री बीते 6 जुलाई से शुरू हो गई है। भारत मे इसका मुकाबला Redmi Earbuds S और Realme Buds Q ईयरबड्स से होगा। ईयरफोन तीन ट्रेंडी कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रीन और ब्लू में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

loksabha election banner

Truke Fit pro ईयरबड्स को ज़्यादा से ज़्यादा आराम देने के लिए एर्गोनोमिक रूप से डिजाइन किया गया है। ईयरबड्स में 500mAh का चार्जिंग केस मिलेगा। कंपनी की तरफ से दावा किया गया कि चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स 24 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक मिलेगा। वहीं ईयरफोन को फास्ट चार्जिंग की मदद से मात्र 15 मिनट की चार्ज करके एक घंटे तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए ईयरबड्स में USB टाइप-सी चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.0 ऑफर किया जा रहा है। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स डिवाइस से आसानी से पेयर हो जाता है और अपने 13mm डायनेमिक ड्राइवर से बेहतरीन साउंड जनरेट करता है। कंपी की मानें, तो 1000 रुपए के कम प्राइस प्वाइंट वाले यह बाकी ईयरफोन के मुकाबले Truke Fit Pro True कहीं बेहतर हैं।

True Fit Pro में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट ऑफर किया जा रहा है, जो एंड्रॉइड के साथ ही iOS दोनों तरह की डिवाइस को सपोर्ट करेगा। Truke Fit pro के संस्थापक और सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा कि Truke वायरलेस ईयरफ़ोन और साउंड एक्सेसरीज़ की बेहतरीन रेंज बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किफ़ायती रेंज में प्रीमियम गुणवत्ता, विश्वसनीयता, पहनने में आराम और टिकाउपन देने में ध्यान देता है। हमारे नए Truke Fit pro को एक किफायती, उच्च तकनीक वाले विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया है, जो अपने सेगमेंट में हाई-रेंज प्रोडक्ट की तरह ही सुनने का अनुभव देता है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.