Move to Jagran APP

वायरलेस Subwoofer के साथ TCL TS3015 साउंडबार भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह पहला ऑडियो प्रोडक्ट है जिसे TCL की तरफ से भारत में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च किया गया है। इस लॉन्च के जरिए TCL ने ऑडियो सेगमेंट में कदम रखा है और अपने स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी और एयर कंडीशनर के मौजूदा पोर्टफोलियो में एक नया प्रोडक्ट कैटेगरी जोड़ा है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 03:28 PM (IST)
वायरलेस Subwoofer के साथ TCL TS3015 साउंडबार भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह TCL साउंडबार की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. TCL TS3015 साउंबार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। यह नया 2.1 चैनल होम थिएटर साउंडबार ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। यह वायरलेस Subwoofer मल्टीपल वायरलेस और वायर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है।

loksabha election banner

TCL ने ऑडियो सेगमेंट में रखा कदम 

यह पहला ऑडियो प्रोडक्ट है, जिसे TCL की तरफ से भारत में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च किया गया है। इस लॉन्च के जरिए TCL ने ऑडियो सेगमेंट में कदम रखा है और अपने स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी और एयर कंडीशनर के मौजूदा पोर्टफोलियो में एक नई प्रोडक्ट कैटेगरी जोड़ी है। फेस्टिव सीज़न और टी-20 सीरीज़ के बीच ब्रांड ने अपने ग्राहकों को स्टेडियम जैसा ऑडियो फील देने के लिए एक स्मार्ट कदम उठाया है। 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

TCL TS3015 में 18W साउंड आउटपुट 2.1 चैनल सिस्टम के जरिए मिलता है। इसका मेन बार स्पीकर दो ऑडियो चैनल के साथ आता है, जबकि subwoofer अलग से लो एंड फ्रिक्वेंसी को हैंडल करता है। यह वायरलेस subwoofer पोजिशनिंग में पूरी तरह से फ्लैक्सिबल है। subwoofer को मेन स्पीकर से बिना किसी वायर के कुछ दूरी पर प्लेस किया जा सकता है।

कनेक्टिविटी  

TCL TS3015 को परफेक्ट ट्यून और 180W तक के डायनामिक ऑडियो आउटपुट के साथ यूजर्स के सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह साउंडबार लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0  लैस है, जो यूजर्स को स्मार्टफोन, लैपटॉप या ब्लूटूथ के साथ किसी अन्य गैजेट से वायरलेस तरीके से म्युजिक स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है। साउंडबार को HDMI पोर्ट, ऑप्टिकल, ऑक्स लाइन-इन या RCA कनेक्शन के जरिए टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यह स्पेशलाइज्ड साउंड मोड्स के साथ आता है जो म्युजिक या न्यूज सुनने और फिल्में देखने के लिए उपयुक्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.