नई दिल्ली, IANS। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड साउंडकोर (Soundcore) ने मंगलवार को अपने दो शानदार हेडफोन लाइफ क्यू30 (Life Q30) और लाइफ क्यू35 (Life Q35) को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों हेडफोन में हाइब्रिड न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है, जो बाहरी आवाज को आने से रोकता है। इसके साथ ही हेडफोन्स में 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये ड्राइवर्स शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। इसके अलावा दोनों हेडफोन्स में दमदार बैटरी मिलेगी।

साउंडकोर लाइफ क्यू30 और लाइफ क्यू35 की कीमत

कंपनी ने लाइफ क्यू30 की कीमत 7,999 रुपये और लाइफ क्यू35 की कीमत 9,999 रुपये रखी है। इन दोनों हेडफोन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 18 महीने की वारंटी मिलेगी। इन हेडफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

40एमएम के ड्राइवर्स से हैं लैस

साउंडकोर लाइफ क्यू30 और लाइफ क्यू35 हेडफोन में 40एमएम के सिल्क ड्राइवर्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं इनमें हाइब्रिड न्वाइज कैंसिलेशन दिया गया है। यह फीचर हेडफोन में बाहरी आवाज को आने से रोकता है। इसके अलावा यूजर्स को हेडफोन्स में चार माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा।

साउंडकोर लाइफ क्यू30 और लाइफ क्यू35 की बैटरी

साउंडकोर लाइफ क्यू30 और लाइफ क्यू35 हेडफोन्स में दमदार बैटरी दी गई है, जो एएनसी मोड में 40 घंटे और आम यूसेज में 60 घंटे का बैकअप देती है। कंपनी का दावा है कि इन दोनों हेडफोन की बैटरी को पांच मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है।

अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो दोनों नए हेडफोन्स में वेयरिंग डिटेक्शन तकनीक का सपोर्ट दिया गया है, जिससे हेडफोन हटाए जाने पर सॉन्ग रुक जाता है और दोबारा हेडफोन कान पर लगाने से सॉन्ग स्टार्ट हो जाता है।

Edited By: Ajay Verma