Move to Jagran APP

Soundcore ने ऑल इन वन डाॅल्बी एटमाॅस सपोर्ट के साथ भारत में लाॅन्च किया Infini Pro साउंडबार, जानिए कीमत और फीचर्स

साउंडबार Infini Pro दुनिया का पहला ऐसा डिवाइस है जिसमें ऑल इन वन डाॅल्बी एटमाॅस सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस यूजर्स को साउंड क्वालिटी के साथ ही वाॅयस सपोर्ट की भी सुविधा प्रदान करेगी। इसके साथ 18 महीने की वारंटी मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:28 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:36 AM (IST)
Soundcore ने ऑल इन वन डाॅल्बी एटमाॅस सपोर्ट के साथ भारत में लाॅन्च किया Infini Pro साउंडबार, जानिए कीमत और फीचर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साउंडकोर ने दुनिया का पहला ऑल इन वन डाॅल्बी एटमाॅस सपोर्ट वाला साउंडबार ‘Infini Pro’ भारतीय बाजार में लाॅन्च कर दिया है। इस साउंडबार में दो तरफ से ऑडियो की डिलीवरी के लिए और टीवी रिमोट से स्पीकर की आाज को कम या ज्यादा करने के लिए एचडीएमआई आर्क सपोर्ट दिया गया है। यह साउंडबार यूजर्स को शानदार और बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

साउंडबार Infini Pro की कीमत और उपलब्धता

Infini Pro को भारत में 1,599 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। यूजर्स इस डिवाइस को ई-काॅमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। जहां यह 18 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध होगा।  

साउंडबार Infini Pro के खास फीचर्स

कंपनी का कहना है कि Infini Pro स्पीकर दुनिया की प्रमुख साउंड सराउंट तकनीक डाॅल्बी एटमाॅस को सपोर्ट करता है। जो कि घर बैठे सिनेमाहाॅल जैसे आवाज का एक्सपीरियंस देगा। इसकी आवाज पूरे कमरे में घुमती हुई महसूस होती है जैसा कि सिनेमाहाॅल में होता है। यानि इस डिवाइस की मदद से आप घर पर ही सिनेमाहाॅल जैसा मजा ले सकेंगे। यह स्पीकर 2.5 इंच का डबल मिड रेंल ड्राइवर्स और 1 इंच का ट्वीटर्स  से लैस किया गया है। साथ ही इस साउंडबार में 3 इंच के सब-बूफर्स बिल्ट इन है। आवाज में गहराई और धमक पैदा करने के लिए इनफिनी प्रो में एक्सक्लूसिव बासअप तकनीक का उपयोग किया गया है। 

इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर Infini Pro में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर का उपयोग किया गया है जिससे देखते ही देखते आवाज की क्वालिटी काफी बढ़ जाती है। यह डिवाइस 120W  के आउटपुट के साथ विशाल 105 DB साउंड से लैस होने के कारण फिल्म देखते हुए यूजर्स का शानदार एक्शन सीन और रोमांचक पलों से रूबरू कराता है। साथ ही यह 4000 पिक्सल के डिस्प्ले रेजोल्यूशन वाले 4K टीवी के साथ डाॅल्बी विजन और 4K एचडीआर को सपोर्ट करता है। इसमेें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और एचडीएमआई पोर्ट्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.