Move to Jagran APP

Sony Xperia XA2 Plus 23 एमपी कैमरा और 6 जीबी रैम के साथ हुआ लॉन्च

इस फोन को 23 एमपी रियर कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 01:37 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 08:08 AM (IST)
Sony Xperia XA2 Plus 23 एमपी कैमरा और 6 जीबी रैम के साथ हुआ लॉन्च
Sony Xperia XA2 Plus 23 एमपी कैमरा और 6 जीबी रैम के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्मात कंपनी सोनी ने अपना नया हैंडसेट Xperia XA2 Plus लंदन में पेश कर दिया है। इस फोन को 23 एमपी रियर कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Sony Xperia XA2 Plus को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर वेरिएंट में उतारा गया है। इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया गया है। इसे अगस्त 2018 से उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Sony Xperia XA2 Plus के फीचर्स:

यह फोन सिंगल सिम और ड्यूल सिम वेरिएंट्स में उपलब्ध है। यह एंड्रॉयड ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 4/6 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी:

फोटोग्राफी के लिए फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह हाइब्रिड ऑटोफोक्स, 84-डिग्री वाइड-एंगल लेंस और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स से लैस है। सेल्फी के लिए फोन में 120-डिग्री वाइड-एंगल लेंस और f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 3580 एमएएच की बैटरी दी गई है जो Qnovo एडेप्टिव चार्जिंग और क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। कनेक्टविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर दिए गए हैं।

Vivo Z10:

इससे पहले वीवो ने 24 मेगापिक्सल कैमरा के साथ एक नया फोन पेश किया था। कंपनी ने चुपके से Vivo Z10 को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को किसी भी ऑनलाइन पोर्टल पर लिस्ट नहीं किया गया है। यह फोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर ही उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को दक्षिण भारतीय राज्यों आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक में ही लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में ऑफिशियल साइट पर कोई खुलासा नहीं किया है।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://www.jagran.com/technology/latest-launch-vivo-z10-silently-launched-in-india-with-24mp-camera-and-full-view-display-175920527.html

यह भी पढ़ें:

Huawei Nova 3 चार कैमरे के साथ लॉन्च, Vivo V9 को मिलेगी चुनौती

MobiKwik यूजर्स को देगी 5000 रुपये का Instant Loan

सैमसंग के 19000 रुपये के स्मार्टफोन को 7000 रुपये से कम कीमत में खरीदने का मौका 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.