नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sony Xperia L4 को स्मार्टफोन निर्माता मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप-नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। इसका डिजाइन Xperia L3 की तरह है जिसे पिछले वर्ष मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में पेश किया गया था। इसे ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसे कुछ चुनिंदा मार्केट में ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। Sony Xperia L3 की कीमत 200 यूरो यानी करीब 15,500 रुपये थी। ऐसे में Sony Xperia L4 की कीमत 20,000 से ज्यादा होने की उम्मीद नहीं है। यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई थी। 

Sony Xperia L4 के फीचर्स: यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित मल्टी-विंडो UI पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1680x720 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6762 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है। दूसरा 5 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.2) और तीसरा 2 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.4) का सेंसर मौजूद है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 3580 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, NFC, USB Type-C जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस