Move to Jagran APP

चैन की नींद सोना हो या करनी हो पार्टी ऑल नाइट, सोनी का नया NW-ZX707 वॉकमैन आएगा काम, जानें कीमत और फीचर्स

म्यूजिक लवर्स के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने एक नया म्यूजिक प्लेयर NW-ZX707 वॉकमैन को पेश किया है। इसकी कीमत कंपनी ने 69990 रुपये रखी है। इस आर्टिकल में इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 30 Jan 2023 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 05:53 PM (IST)
चैन की नींद सोना हो या करनी हो पार्टी ऑल नाइट, सोनी का नया NW-ZX707 वॉकमैन आएगा काम, जानें कीमत और फीचर्स
Sony NW ZX707 Walkman Launched in india, Pic courtesy- sony

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बात चाहे पार्टी में धूम मचाने की हो या चैन की नींद सोने की, म्यूजिक के बिना दोनों ही काम अधूरे हैं। वहीं दिनभर की भाग- दौड़ के बाद सुकून के कुछ पलों के लिए पीसफुल म्यूजिक को सुनना हर कोई पसंद करता है।

loksabha election banner

आपके इसी सुकून को और खास बनाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने अपना नया गैजेट पेश किया है। सोनी ने यूजर्स के लिए नए NW-ZX707 वॉकमैन को पेश किया है। हालांकि म्यूजिक के लिए हर यूजर अपने स्मार्टफोन का ही इस्तेमाल करता है लेकिन सोनी की नई पेशकश अपने फीचर्स से आपको भी दीवाना बना सकती है।

सोनी ने अपने नए NW-ZX707 वॉकमैन को स्मार्टफोन जितनी कीमत पर पेश किया है। सोनी ने नए NW-ZX707 वॉकमैन की कीमत 69,990 रुपये रखी है। आइए इसके फीचर्स पर एक नजर डालते हैंः

NW-ZX707 Walkman के फीचर्स

सोनी के नए NW-ZX707 वॉकमैन को हाई-क्वालिटी साउंड फीचर के साथ पेश किया गया है। अगर आप एक म्यूजिक लवर हैं तो सोनी का नया गैजेट आपको लुभा सकता है।

इस गैजेट को खास तकनीक के साथ पेश किया गया है जिसकी मदद से आसपास के शोर को कम कर अच्छे और ऑरिजनल साउंड में म्यूजिक सुनना संभव हो पाता है। सोनी का नया NW-ZX707 वॉकमैन Android 12 के साथ पेश किया गया है। गैजेट में यूजर को 5 इंच का डिसप्ले मिलता है।

यही नहीं इसमें वाईफाई कनेक्टिविटी का फीचर भी जोड़ा गया है यानी वॉकमैन में आप अपने पसंदीदा म्यूजि़क स्ट्रीमिंग ऐप्स को इंस्टॉल कर अपने हर पल को खास बना सकते हैं। सोनी के नए वॉकमैन को 25 घंटों के प्लेबैक फीचर के साथ पेश किया गया है।

NW-ZX707 Walkman के तकनीकी पहलू

वॉकमैन के तकनीकी पहलुओं की बात करें तो इसे Edge-AI (Artificial Intelligence) के साथ DSEE(Digital Sound Enhancement Engine) के साथ पेश किया गया है। इस तकनीक की मदद से यूजर को साउंड का रियलटाइम एक्सपीरियंस मिलता है।

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन पेमेंट के लिए कर रहे क्यू आर कोड का इस्तेमाल, भूलकर भी ना करें ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.