Move to Jagran APP

Samsung ने लॉन्च किया लो बजट स्मार्टफोन Galaxy A01 Core, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A01 Core कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन है जिसे एंड्राइड गो एडिशन पर पेश किया गया है और इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:25 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 09:25 AM (IST)
Samsung ने लॉन्च किया लो बजट स्मार्टफोन Galaxy A01 Core, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung ने लॉन्च किया लो बजट स्मार्टफोन Galaxy A01 Core, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A01 Core को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, इसके लिए किसी लॉन्च इवेंट का आयोजन नहीं किया गया, बल्कि इसे बेहद ही शांत तरीके से बाजार में उतार दिया गया है। इस लो बजट स्मार्टफोन को फिलहाल इंडो​नेशिया में लॉन्च किया गया है। लेकिन कंपनी ने अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy A01 Core की कीमत 

Samsung Galaxy A01 Core को इंडोनेशिया में 16GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत IDR 1,099,000 यानि लगभग 5,500 रुपये है। स्मार्टफोन को 23 जुलाई तक इंट्रोडक्ट्री प्राइस के तहत केवल IDR 999,000 यानि करीब 5,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Samsung Galaxy A01 Core के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A01 Core में 5.3 इंच का एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड गो एडिशन पर आधारित है और quad-core प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy A01 Core एक लो बजट स्मार्टफोन है और इसमें यूजर्स को 5MP का रियर कैमरा मिलेगा। कैमरा फीचर्स के तौर पर ऑटो फोकस सपोर्ट और डिजिटल जूम सपोर्ट दिए गए हैं। वहीं सेल्फी के लिए भी इसमें 5MP का ही फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 17 घंटे का टॉकटाइम, 14 घंटे का इंटरनेट यूजेस और 11 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। इस स्मार्टफोन का वजन 150 ग्राम है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.