Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन का नया स्पेशल एडिशन भी मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है और इसके लिए कंपनी ने फैशन ब्रैंड से समझौता किया है (फोटो साभार Samsung)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 11:31 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 11:44 AM (IST)
Samsung Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
Samsung Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने अपने फोल्डेफोन फोन Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन बाजार में उतारा है जो कि बेहद ही अलग व ​खास डिजाइन में नजर आएगा। स्पेशल एडिशन के लिए कंपनी ने थाईलैंड के लोकप्रिय फैशन ब्रांड Sirivannavari Bangkok से समझौता किया है और स्पेशल ब्रांड को Sirivannavari Bangkok Special Edition नाम से थाईलैंड में लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन थाईलैंड की वेबसाइट पर लिस्ट भी हो गया है। हालांकि अन्य देशों में भी कंपनी Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy Z Flip Sirivannavari Bangkok स्पे​शल एडिशन की कीमत की बात करें तो इसके 256GB मॉडल को थाइलैंड में THB 47,900 यानि लगभग 1,10,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जो कि भारत में उपलब्ध Galaxy Z Flip की कीमत के लगभग बराबर ही है। भारतीय बाजार में Galaxy Z Flip की कीमत 1,09,999 रुपये है। 

Galaxy Z Flip के स्पेशन एडिशन की खासियत पर नजर डालें तो इस डिजाइन के मामले में इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। बल्कि फोन पर फैशन ब्रांड के Peacock logo का वॉलपेपर दिया गया है। स्पेशल एडिशन के साथ यूजर्स को दो केस भी मिलेंगे। थाईलैंड की वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन ​

डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। यह स्मार्टफोन फैशन ब्रैंड के लोगो 'पीकॉक' वॉलपेपर के साथ आता है। इस स्पेशल एडिशन डिवाइस के साथ दो केस दिए गए हैं, जिनपर शानदार डिजाइन दिया गया है। सैमसंग थाईलैंड की वेबसाइट के मुताबिक, ब्लू केस मिरर ब्लैक डिवाइस के साथ और पिंक केस मिरर पर्पल कलर वाले Galaxy Z Flip स्मार्टफोन के साथ आता है। 

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Galaxy Z Flip का गोल्ड वेरिएंट भी लॉन्च किया था।जिसके बाद भारत में अब यह मिरर गोल्ड, मिरर ब्लैक और मिरर पर्पल समेत तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है। जबकि सेकेंडरी डिस्प्ले 1.06 इंच का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.