नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy S20+ 5G को ओलपिंक एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है। इसे जापान के एक नेटवर्क प्रोवाइडर NTT Docomo पर लिस्ट किया गया है। यह एक विशेष वेरिएंट है। फिलहाल यह वेरिएंट केवल जापान की इस वेबसाइट पर ही लिस्टेड है। यहां पर इसका कलर मैट गोल्ड कलर में लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि इस बार Olympic 2020 के प्रायोजकों में से एक Samsung भी है। ऐसे में माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S20+ 5G के ओलपिंक एडिशन को इसी के तहत लॉन्च किया गया है। वहीं, फोन के ऊपर टोक्यो 2020 भी लिखा है।

Samsung Galaxy S20+ 5G ओलपिंक एडिशन की डिटेल्स: NTT Docomo की वेबसाइट के मुताबिक, इस पोन की प्री-बुकिंग्स 18 मार्च से शुरू हो गई हैं। यहां पर फोन की कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S20+ 5G और इस फोन के ओलंपिक एडिशन के फीचर्स एक जैसे होंगे। यहां पर फोन के फीचर्स से संबंधित भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फोटो साभार: NTT Docomo

अगर Samsung Galaxy S20+ 5G के फीचर्स पर नजर डालें तो फोन में 6.7 इंच का Infinity-O Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440x3200 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन 2.8 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था। फोन का 5G वेरिएंट में 12 जीबी रैम के साथ आता है। वहीं, 4500 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.1 पर काम करता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 10 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। यहां पढ़ें पूरे फीचर्स 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस