Move to Jagran APP

दमदार बैटरी के साथ Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02s में यूजर्स को दमदार बैटरी और बेहतरीन परफाॅर्मेंस क्षमता के साथ कई खास फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन ब्लैक ब्लू और रेड तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 01:24 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 07:33 AM (IST)
दमदार बैटरी के साथ Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsunng ने इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02s भारतीय बाजार में लाॅन्च कर दिया है। बता दें कि भारत से पहले कंपनी इस स्मार्टफोन को नेपाल में भी लाॅन्च कर चुकी है। Samsung Galaxy M02s में पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। भारत में यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं Samsung Galaxy M02s की कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Samsung Galaxy M02s की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M02s को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.Com और ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। लेकिन अभी Samsung Galaxy M02s की सेल डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy M02s में 6.5 इंच का एचडी प्लस Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच कटआउट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेससर पर काम करता है। Samsung Galaxy M02s में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M02s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। वहीं इसमें आपको 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का पोट्रेट लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy M02s में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.