Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A71 अब नए कलर वेरिएंट में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A71 को भारतीय यूजर्स अब चार कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:45 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 10:45 PM (IST)
Samsung Galaxy A71 अब नए कलर वेरिएंट में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A71 अब नए कलर वेरिएंट में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A71 को भारतीय बाजार में इसी साल लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो कि शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देने में सक्षम है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी ने इसे प्रिज्म क्रश सिल्वर, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसका एक और कलर वेरिएंट भारत में दस्तक दे चुका है। Samsung Galaxy A71 को हेज़ क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A71 के हेज़ क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है। यह सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। नए वेरिएंट में केवल कलर के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A71 में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। जो कि स्लो मोशन फीचर के साथ आता है।  

Samsung Galaxy A71 को Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-O सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए Galaxy A71 में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.