नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने वियतनाम मार्केट में Galaxy A51 और Galaxy A71 लॉन्च कर दिया गया है। ये दोनों स्मार्टफोन्स कंपनी की अगली Galaxy A 2020 सीरीज का हिस्सा हैं। Galaxy A51 दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो मैक्रो कैमरा क्लोज-अप के साथ आएगा। ये दोनों स्मार्टफोन्स क्वाड-कैमरा सेटअप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बड़ी बैटरीज के साथ मार्केट में उतारे गए हैं।

Samsung Galaxy A51 की कीमत और उपलब्धता: इसकी कीमत 7,990,000 VND यानी करीब 24,300 रुपये है। इसे 16 दिसंबर से प्री-ऑर्डर से के लिए और 27 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, Galaxy A71 की कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A51 के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले और Infinity-O पैनल दिया गया है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसे ग्रीन क्रश मल्टीकलर , व्हाइट सपार्कलिंग क्रश और ब्लैक क्रश डायमंड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, तीसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A71 के फीचर्स: इसमें 6.7 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले और Infinity-O पैनल दिया गया है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसे प्रीज्म क्रश ब्लैक, सिल्वर, ब्लू और पिंक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस