Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A41 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बजट रेंज में लॉन्च

Samsung Galaxy A41 को भी कंपनी ने मिड बजट रेंज में पेश किया है और ये तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध होगा। ( फोटो साभार- Samsung Japan)

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 12:47 AM (IST)
Samsung Galaxy A41 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बजट रेंज में लॉन्च
Samsung Galaxy A41 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बजट रेंज में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने Galaxy A41 को जापान में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को जून से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक हो रहे थे और रेंडर्स भी सामने आए थे। इस स्मार्टफोन को Galaxy के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इस स्मार्टफोन को भी कंपनी ने मिड बजट रेंज में पेश किया है और ये तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध होगा। फोन के फ्रंट पैनल में डॉट नॉच या वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले फीचर दी गई है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर LED फ्लैश लाइट के साथ दिया गया है।

loksabha election banner

Galaxy A41 की कीमत के बारे में फिलहाल कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Super AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है। फोन वाटर और डस्ट प्रूफ है, इसमें IPX5/IPX8/IP6X रेटिंग दी गई है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 25MP का कैमरा दिया गया है।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो ये इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है। इसे 4GB RAM और 64GB स्टोरेज कैपेसिटी के साथ पेश किया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को एक्टेंड भी किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3,500mAh की बैटरी दी गई है। फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन करता है। फोन में 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type C फीचर के साथ दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.