नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने भारतीय बाजार में A सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy A20s लॉन्च किया है जो कि इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Galaxy A20 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन है। इसमें मुख्य फीचर्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा और HD+ Infinity-V डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। भारत में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 11,999 और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 13,999 है।  

यूजर्स Samsung Galaxy A20s को Samsung India eShop, Samsung Opera House और सभी ई-कॉमर्स साइट के साथ ही सभी रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। ये फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर शामिल हैं। बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy A20s के फीचर्स

Samsung Galaxy A20s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। ​इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Galaxy A20s में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, USB Type-C और 3.5mm हेडफोन जैक दिए गए हैं।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप