Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A01 ड्यूल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 01:13 PM (IST)
Samsung Galaxy A01 ड्यूल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A01 ड्यूल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने अपने एंट्री लेवल सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Galaxy A01 को लॉन्च किया है। इसमें खास फीचर्स के तौर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसे Qualcomm Snapdragon 439 चिपसेट पर पेश किया गया है। बजट रेंज में लॉन्च किया गया यह फोन बाजार में पहले से मौजूद Realme और Xiaomi के बजट स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकत है। हालांकि बता दें कि Samsung Galaxy A01 को फिलहाल वियतनाम मार्केट में लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A01 को वियतनाम में VDN 2,790,000 यानि 8,550 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन की सेल 6 फरवरी से शुरू होगी। उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा। 

Samsung Galaxy A01 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A01 के फीचर्स की बात करें तो इसमें वॉटर ड्रॉप Infinity-V डिजाइन के साथ 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। प्लास्टिक बॉडी से बना हुआ यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी मौजूद है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी की सुविधा के लिए Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.2 अर्पचर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। Android 10 ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.