Move to Jagran APP

5,000mAh बैटरी के साथ Realme C3 ने दी यूरोप में दस्तक, बजट रेंज में होगा उपलब्ध

Realme C3 को भारत और थाईलैंड के बाद अब यूरोपियन मार्केट में भी लॉन्च कर दिया है। भारतीय मॉडल की तुलना में फोन के कैमरा फीचर्स में काफी अंतर है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 12:30 PM (IST)
5,000mAh बैटरी के साथ Realme C3 ने दी यूरोप में दस्तक, बजट रेंज में होगा उपलब्ध
5,000mAh बैटरी के साथ Realme C3 ने दी यूरोप में दस्तक, बजट रेंज में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अभी तक कई डिवाइस बाजार में उतार चुकी है और यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रही है। भारतीय बाजार में यूजर्स के बीच बढ़ रही लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने पिछले दिनों ही Realme 6 सीरीज और Realme C3 को लॉन्च किया ​था। वहीं Realme C3 को भारत के बाद अब यूरोपियन मार्केट में भी लॉन्च कर दिया है। वैसे इससे पहले कंपनी इसे थाईलैंड में भी उपलब्ध करा चुकी हैं। थाईलैंड और यूरोप में लॉन्च किए गए मॉडल लगभग एक समान हैं। जबकि भारत में Realme C3 के फीचर्स में काफी अंतर देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

Realme C3 को यूरोप में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है जबकि भारत में यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है। यूरोपियम मार्केट में Realme C3 की कीमत €159 यानि लगभग 13,400 रुपये है। इसमें 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। कंपनी के ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन 13 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसााइट और Amazon से खरीद सकेंगे। 

Realme C3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

वहीं इसमें 6.5 इंच का mini-drop फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन को Helio G70 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 10 ओएस पर आधारित इस फोन में वाई—फाई, एलटीई, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.