Move to Jagran APP

Realme C15 का क्वालकॉम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C15 को भारत में नए वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें क्वालकॉम प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। यानि अब यूजर्स इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम और मीडियाटेक दो प्रोसेसर में खरीद सकेंगे। यह फोन आज से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:25 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 08:29 AM (IST)
Realme C15 का क्वालकॉम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों खबर आई थी कि Realme जल्द ही भारतीय बाजार में Realme C15 को नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली है जो कि Qualcomm प्रोसेसर पर आधारित होगा। वहीं अब कंपनी ने आखिरकार नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें प्रोसेसर के अलावा अन्य किसी फीचर में बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को इसी साल भारत में अगस्त में Realme C12 के साथ लॉन्च किया गया था और ये MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस हैं। वहीं अब Realme C15 के Qualcomm एडिशन ने भारत में दस्तक दे दी है। 

loksabha election banner

Realme C15 Qualcomm एडिशन: कीमत और उपलब्धता

Realme C15 के क्वालकॉम एडिशन की कीमत पर नजर डालें तो 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बता दें कि क्वालकॉम एडिशन की कीमत मीडियाटेक एडिशन के मुकाबले 500 से ज्यादा है। यह स्मार्टफोन पावर ब्लू और ​पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Realme C15 Qualcomm एडिशन आज यानि 29 अक्टूबर से Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने नए एडिशन को इंट्रोड्यूसरी प्राइस के साथ पेश किया है। इसमें 3GB+ 32GB मॉडल को 9,499 रुपये और 4GB + 64GB मॉडल को 10,499 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। 

Realme C15 Qualcomm एडिशन: स्पेसिफिकेशन्स

Realme C15 Qualcomm एडिशन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स Realme C15 मीडियाटेक एडिशन के ही समान हैं। इनमें केवल प्रोसेसर में बदलाव देखने को मिलेगा। Realme C15 Qualcomm में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। फोन में 13MP का प्राइमरी लेंस दिया गया है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.