Move to Jagran APP

Realme Buds Air 2 ट्रू वायरलेस ईयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, नॉइस कैंसिलेशन समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स

Realme Buds Air 2 ट्रू वायरलेस ईयरफोन में यूजर्स को दमदार बैटरी क्षमता मिलेगी। इसके अलावा इस ईयरफोन में खास फीचर के तौर नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट दिया गया है यानि उपयोग के दौरान बाहरी शोर आपको बिल्कुल परेशान नहीं करेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 03:28 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 03:28 PM (IST)
Realme Buds Air 2 ट्रू वायरलेस ईयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, नॉइस कैंसिलेशन समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने आज भारतीय बाजार में Narzo 30 सीरीज के साथ कई गेमिंग एक्सेसरीज को भी लॉन्च किया है। इतना ही नहीं कंपनी ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरफोन के पोर्टफोलियो में भी नया डिवाइस Realme Buds Air 2 शामिल किया है। जो कि लॉन्च से पहले ही चर्चा में बना हुआ था। Realme Buds Air 2 ट्रू वायरलेस ईयरफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया गया नॉइस कैंसिलेशन फीचर है जिसकी मदद से यूजर आराम से कॉलिंग और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। 

loksabha election banner

Realme Buds Air 2 की कीमत और उपलब्धता

Realme Buds Air 2 को भारत में 3,299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल हैं। उपलब्धता की बात करें तो यह ​डिवाइस पहली बार 2 मार्च को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरी सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आने वाले दिनों में इस डिवाइस को ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी।

Realme Buds Air 2 के फीचर्स

Realme Buds Air 2 कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस हेडसेट रियलमी बड्स एयर का ही सफल वेरिएंट है। बड्स एयर 2 में पहले की तुलना में डिजाइन और फीचर्स को बेहतर किया गया है। इस डिवाइस में सबसे खास फीचर के तौर पर एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन दिया गया है जिसका खुलासा लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर के माध्यम से किया था। इसके अलावा बड्स एयर में In-Canel फिट फीचर भी मौजूद है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Buds Air 2 में 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स और ट्रांसपेरेंसी मोड दिए गए हैं। साथ ही सुपर लो लेटेंसी मोड भी मौजूद है। Realme Buds Air 2 डिवाइस को रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से भी उपयोग किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.