नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 6 Pro को भारत में अब लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने इसके लॉन्च की कोई घोषणा नहीं की है कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेसबाइट पर नया कलर वेरिएंट लिस्ट हो गया है। नया वेरिएंट कल यानि 6 अगस्त को Flipkart Big Saving Days सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल रात 12 बजे शुरू हो जाएगी। Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट तीन स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को भारत में इसी साल मार्च में लाइ​टनिंग ओरेंज और लाइटनिंग ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। 

Realme 6 Pro के नए वेरिएंट की कीमत

Realme 6 Pro का लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर पहले ही लिस्ट कर दिया गया है। यूजर्स इसे आज रात 12 बजे से शुरू होने वाली Flipkart Big Saving Days सेल में खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये, 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये और 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। Flipkart पर Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। वहीं Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। 

फोटो साभार: Flipkart

Realme 6 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 6 Pro में 6.6 इंच का फुल एचडी+ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1080x2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह octa-core Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Realme 6 Pro में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड​ रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64MP का Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 12MP का टेलिफोटो लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर दिया गया है। यह फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें ड्यूल पंच होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का है जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी गई है।

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस