नई दिल्ली, टेक डेस्क। pTron ने भारत में अपने शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Musicbot Cube को लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर में इन-बिल्ट Alexa है। इसमें far-field वॉयस तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को वायरलेस स्पीकर में तीन माइक्रोफोन और दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप देती है। आइए जानते हैं pTron Musicbot CUBE स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

pTron Musicbot CUBE स्पीकर की कीमत

pTron Musicbot CUBE स्पीकर की कीमत 1,799 रुपये है। इस स्पीकर की बिक्री Amazon India पर 14 अक्टूबर से शुरू होगी और इसे ब्लैक-ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्पीकर को भारतीय बाजार में Mivi, Zoook, Sony, JBL, Beats और Boat जैसी ऑडियो कंपनियों के वायरलेस स्पीकर से कड़ी टक्कर मिलेगी।

pTron Musicbot CUBE स्पीकर की स्पेसिफिकेशन

pTron Musicbot CUBE स्पीकर को यूजर्स अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं, क्योंकि इसमें Alexa वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इस स्पीकर में फार-फील्ड वॉयस तकनीक दी गई है, जो इसे दूर से आवाज ट्रैक करने की अनुमति देती है। वहीं, इस वायरलेस स्पीकर की कनेक्टिविटी रेंज 30 मीटर है।

शानदार साउंड के लिए कंपनी ने Musicbot CUBE स्पीकर में 50mm के ड्राइवर्स दिए हैं। इसके साथ ही स्पीकर में दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा, जो स्टैंड बाय मोड में 12 घंटे और सिंगल चार्ज में 6 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में तीन माइक्रोफोन मिलेंगे।

मिलेगी Aux की सुविधा

पीट्रॉन के नए वायरलेस स्पीकर में Aux केबल की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्ट स्पीकर अमेजन म्यूजिक, हंगामा, जियोसावन और गाना जैसे ऐप सपोर्ट करता है।

Edited By: Ajay Verma