नई दिल्ली, टेक डेस्क। Ptron Bassbuds Wave ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये वायरलेस ईयरबड्स Ptron की लोकप्रिय Bassbuds सीरीज का हिस्सा हैं। डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP) ENC तकनीक से लैस, Ptron Bassbuds Wave एक स्पष्ट कॉलिंग अनुभव के लिए बैकग्राउंड से एंबीएंट नॉइस को फ़िल्टर करता है। ये ईयरबड्स एक डेडिकेटेड 50ms लो लेटेंसी मूवी मोड के साथ आते हैं, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह विजुअल और ऑडियो के बीच जीरो लैग को पेश करता है।

Ptron बासबड्स वेव के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Ptron Bassbuds Wave TWS ईयरबड्स 13mm डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आते हैं। ईयरबड्स में एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन के DSP तकनीक है और इसमें इन-ईयर डिज़ाइन है, जो पैसिव नॉइज़ कैंसिलेशन प्रदान करता है। Ptron बासबड्स वेव एक यूनिक फिन-आकार की संरचना के साथ आता है और एक सुरक्षित और आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है।इसके अलावा यह ईयरबड्स मैट फ़िनिश को सपोर्ट करता है और इसे पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेट दिया गया है। Ptron बासबड्स वेव TWS एक निर्बाध कनेक्शन के लिए वन-स्टेप पेयरिंग के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी की सुविधा देता है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स में 10 मीटर तक की कुशल ट्रांसमिशन रेंज है। ईयरबड्स में इन-बिल्ट म्यूजिक और मूवी मोड के बीच टॉगल करने के लिए स्मार्ट टच कंट्रोल की सुविधा है। टच कंट्रोल का उपयोग कॉल लेने और वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने के लिए भी किया जा सकता है। हर ईयरबड में 40mAh की बैटरी होती है जबकि चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी होती है। Ptron Bassbuds Wave में केस के साथ कुल 40 घंटे तक का प्लेबैक समय देने का दावा किया गया है। चार्जिंग केस यूएसबी टाइप-C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 10 मिनट के चार्ज के साथ तीन घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकता है। ईयरबड्स को पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है।

Ptron बासबड्स वेव की कीमत

Ptron Bassbuds Wave TWS ईयरबड्स अमेज़न पर 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आते हैं। वैसे ईयरबड्स की नियमित कीमत 1299 रुपये रखी गई है। Bassbuds Wave TWS ईयरबड्स वर्तमान में तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, व्हाइट और ग्रे में उपलब्ध हैं। कंपनी ने प्रेस रिलीज में बताया कि पहले 100 ग्राहकों को ईयरबड्स 999 रुपये की विशेष कीमत पर मिलेंगे।

Edited By: Ankita Pandey