नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय मार्केट में PremiumAV कंपनी ने वॉटरप्रूफ वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। इनकी खासियत यह है कि इन्हें 3500 एमएएच की TWS बैटरी के साथ पेश किए गए हैं। इसमें LED पावर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है जिसके जरिए दूसरी डिवाइसेज को भी चार्ज किया जा सकता है। इसमें हाई-क्वालिटी स्पीकर्स उपलब्ध कराए गए हैं जो हाई-फाई कस्टमाइज्ड साउंड के साथ आते हैं।

PremiumAV Wireless Earbuds की कीमत और उपलब्धता: इन ईयरबड्स की कीमत 4,999 रुपये है। इन्हें ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर उपलब्ध करा दिया गया है। इसके साथ Amazon पॉलिसी के तहत वारंटी दी जा रही है। Amazon पर इसे 1,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 3,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। मार्केट में इसकी टक्कर boAt और Crossbeats कंपनी के वायरलेस ईयरबड्स से हो सकती है।

PremiumAV Wireless Earbuds के फीचर्स: यह ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करता है। इसमें लेटेस्ट QI वायरलेस तकनीक उपलब्ध कराई गई है। यह सॉलिड कनेक्शन और कम पावर खपत उपलब्ध कराता है। इसका स्टैंबाय टाइम 120 घंटे का है। इसकी बैटरी 4 से 5 घंटे का कॉलिंग टाइम और करीब 6 घंटे का प्लेइंग टाइम देने में सक्षम है। इसे IPX7 रेटिंग दी गई है जो इसे पसीने और स्पलैशेज से प्रोटेक्ट करेगी।

इस ईयरफोन को खासतौर से उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जो फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देते हैं। साथ ही जिनकी स्पोर्टी लाइफस्टाइल है। इसमें दिए गए ईयरबड्स यूजर्स के कान के लिए बेहद कंफर्टेबल और परफेक्ट फिट के साथ आते हैं। इसमें स्टीरियो और monaural मोड्स उपलब्ध हैं जो यूजर्स को बेहतर स्टीरियो साउंड देने में सक्षम है। इसके ईयरबड्स में ऑप्टिमाइज्ड acoustic chamber उपलब्ध कराया गया है जो बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है। इसके जरिए यूजर्स कहीं और कभी भी कॉल रिसीव और कनेक्ट कर सकते हैं। इसके ईयरबड्स काफी लाइटवेट हैं। इनका वजन 5 ग्राम से कम है।  

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस