Move to Jagran APP

PLAYGO BH-70 वायरलेस हेडसेट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये

PLAYGO BH-70 दुनिया का पहला AI driven Noise Cancelling वायरलेस हेडसेट है और भारतीय बाजार में ये ​ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 04:48 PM (IST)
PLAYGO BH-70 वायरलेस हेडसेट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये
PLAYGO BH-70 वायरलेस हेडसेट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक इंडस्ट्री आजकल वायरलेस हेडसेट काफी चलन में है क्योंकि तारों के झंझट के बिना आप इन्हें आसानी से ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में भारत की टेक्नोलॉजी कंपनी PLAY ने अपना नया वायरलेस हेडसेट PLAYGO BH-70 लॉन्च किया है। इस हेडसेट की सबसे बड़ी खासियत है कि ये दुनिया का पहला AI driven Noise Cancelling वायरलेस हेडसेट है। इसमें यूजर्स Netflix, Amazon Prime और HOTSTAR जैसे OTT प्लेटफॉर्म का आनंद ले सकते है। ये डिवाइस यूजर्स को शानदार ऑडियो अनुभव दे सकता है। 

loksabha election banner

PLAYGO BH-70 की कीमत और उपलब्धता

PLAYGO BH-70 को भारतीय बाजार में 14,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और देशभर में PLAY के सभी रिटेल चैनल्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इसके अलावा आप इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon India और Flipkart से भी खरीद सकते हैं। ये डिवाइस ब्लैक और ब्राउन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

PLAYGO BH-70 के फीचर्स

PLAYGO BH-70 में हाइब्रिड एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन फीचर का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको स्मार्ट टच एंड टॉक के अलावा Auto pause एंड प्ले जैसे फीचर्स की भी सुविधा प्राप्त होगी। इस हेडसेट में पावरफुल 40mm डायनेमिक ड्राइवर का उपयोग किया गया है। साथ ही 1000mAh की बैटरी दी गई है जो कि ANC एक्टिव मोड में यूजर्स को 24 घंटे का प्लेबैक दे सकती है। इसमें Qualcomm प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट उपलब्ध है।

सबसे खास बात है कि PLAYGO BH-70 वायरलेस हेडसेट एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। इसकी मदद से आप Google Assistant, Amazon Alexa और Apple Siri का इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स Apple और Google play store पर जाकर PLAYGO ऐप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं जहां आपको कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह डिवाइस यूजर्स को शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें Smart Touch & Talk फीचर दिया गया है। PLAYGO BH-70 वायरलेस हेडसेट का वजन केवल 300 ग्राम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.