Move to Jagran APP

OPPO Reno A: 25 मेगापिक्सल सेल्फी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OPPO Reno A स्मार्टफोन जापान में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें Snapdragon 710 चिपसेट और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 11:52 AM (IST)
OPPO Reno A: 25 मेगापिक्सल सेल्फी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
OPPO Reno A: 25 मेगापिक्सल सेल्फी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि Oppo जल्द ही अपने शानदार बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन Reno Ace बाजार में उतार सकती है। खबरों के मुताबिक आज यानि 10 अक्टूबर को ये फोन चीन में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इन सब खबरों के बीच कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन OPPO Reno A जापान में लॉन्च कर दिया है। जिसमें सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जापानी मार्केट में ये स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि अन्य बाजारों में इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

loksabha election banner

OPPO Reno A की कीमत पर नजर डालें तो इस फोन को जापान में 35,800 Yen यानि लगभग Rs 23,500 में लॉन्च किया गया है और ये 18 अक्टूबर से सेल क लिए उपलब्ध होगा। जिसे यूजर्स जापान के सभी इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

OPPO Reno A के फीचर्स

OPPO Reno A के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो ​19.5:9 है। ये फोन IP67 सर्टिफाइड है जो कि इसे डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ बनाता है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। 

इस फोन को Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। Android 9.0 Pie आधारित OPPO Reno A में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,600एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी की बात करें तो OPPO Reno A को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ​के साथ पेश किया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि इस फोन की यूएसबी है। ​फोन में इन—डिस्प्ले ​फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.